Visitors have accessed this post 328 times.

सासनी : पूर्व माध्यमिक विद्यालय समामई ब्लॉक सासनी में प्रधानाध्यापक के पद पर तैनात लालता प्रसाद गांव मुहरिया निवासी हाल निवासी शिक्षक नगर कालोनी सासनी का चुनाव ड्यूटी के बाद कोरोन पाॅजिटिव होने के कारण आकस्मिक निधन हो गया। जिसे लेकर एक शोक सभा का अयोजन किया गया। जिसमें वक्ताओं ने लालता प्रसाद के निधन को शिक्षा क्षेत्र में अपूर्णनीय क्षति बताया।
बता दें कि लालता प्रसाद का हाथरस में पंचायत चुनाव कराने के बाद स्वास्थ्य खराब हो गया था। जिसकी जांच के दौरान वह कोरोना पाॅजिटिव पाए गये थे। गुरूवार को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां उनका कोरोना बीमारी के चलते निधन हो गया। लालता प्रसाद के आकस्मिक निधन को लेकर जूनियर हाईस्कूल में एक शोक सभा का आयोजन किया गया।
शोक सभा में लालता प्रसाद की के आकस्मिक निधन को अपूर्णनीय क्षति बताते हुए दिवंगत आत्मा की शांति और शोकाकुल परिवार को धैर्य धारण हेतु दो मिनट का मौन धारण कर भगवान से प्रार्थना की गई। वहीं दूसरी ओर पू०मा०वि० तिलौठी में कार्यरत सहायक अध्यापिका श्रीमती शैलेश कुमारी सैंगर का कोरोना वायरस की चपेट में आने के कारण निधन होेने पर उन्हें भी श्रद्धांजली दी गई। इस दौरान दर्जनों शिक्षक शिक्षिकायें मौजूद रहीं।

इनपुट : आविद हुसैन

यह भी पढ़े : इस गर्मी भरे मौसम में कैसे रखें अपनी त्वचा का ध्यान

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

http://is.gd/ApbsnE