Visitors have accessed this post 195 times.

हाथरस : लोक डाउन के समय से जनहित में कार्य कर रही संस्थाओं एसोसिएशन ऑफ डेमोक्रेटिक ह्यूमन राइट्स, संस्कार वेलफेयर सोसाइटी, निस्वार्थ सेवा संस्थान, चार रोटी भूखे के नाम, मित्र सेवा मंडल व अन्य संस्थाओं द्वारा जरूरतमंदों को खाना पहुंचाने का कार्य किया जा रहा था

रविवार को एडीएचआर के राष्ट्रीय महासचिव प्रवीन वार्ष्णेय, के फोन पर इंस्पेक्टर सदर कोतवाली एके सिंह द्वारा असम्मानजनक बातों से व्यथित होकर सोमवार से रोटी वितरण का कार्य रोक दिया गया था।
आज कोतवाली सदर में अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा, क्षेत्राधिकारी सदर राम शब्द यादव,द्वारा सभी एनजीओ और इंस्पेक्टर एके सिंह को बैठाकर मध्य विवाद को जनहित में समाप्त कराया
सभी एनजीओ से एएसपी सिद्धार्थ वर्मा ने कहा कि आपका काम वाकई सराहनीय और जनहित में है। ऐसे लाँकडाउन के समय लोगों को खाना उपलब्ध कराना एक ईश्वरीय कार्य है। अतः आप इन विवादों से हटकर आप अपना रोटी वितरण का कार्य कीजिए आज जनपद में बहुत से लोग रोटी ना पहुंचने की वजह से अपने आप को असहाय और भूखे महसूस कर रहे हैं।
सीओ सिटी राम शब्द यादव ने कहा कि हम आपके कार्यों की भूरी भूरी प्रशंसा करते हैं और पूरा जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन आपको पूर्ण सहयोग देता रहेगा।


इंस्पेक्टर एके सिंह ने कहा कि यह एक जनहित का कार्य है इसमें आप आप सभी लोग सहयोग कर आगे इस कार्य को आगे बढ़ा है।
एडीएचआर के राष्ट्रीय महासचिव प्रवीन वार्ष्णेय ने उपस्थित सभी एनजीओ से विचार विमर्श कर। आगे की रणनीति बनाने के लिए कहा। और जल्द से जल्द रोटी एवं खाद्य सामग्री वितरण के लिए प्लान बनाकर आगे की कार्यवाही ओं को बढ़ाने का समर्थन किया।
बैठक में एडीएचआर राष्ट्रीय महासचिव प्रवीन वार्ष्णेय, संस्कार वेलफेयर सोसायटी प्रदेश अध्यक्ष उपवेश कौशिक, निस्वार्थ सेवा संस्थान अध्यक्ष सुनील अग्रवाल, चार रोटी भूखे के नाम सचिव अरूण उपाध्याय आदि उपस्थित रहे।

इनपुट : राहुल शर्मा

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here