Visitors have accessed this post 147 times.

पूरी खबर के लिए क्लिक करें

ईद उल फितर का पर्व शांति और सौहार्दपूर्वक मनाये जाने के लिए सहपऊ कोतवाली पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सत्य प्रकाश की अध्यक्षता में शांति व्यवस्था की बैठक हुई।
कोतवाल ने कहा कि मुस्लिम समाज के लोग लॉक डाउन के दौरान शासन द्वारा लागू दिशा निर्देशों के तहत ही ईद के पर्व को मनायें। सोशल डिस्टेंसिग का ध्यान रखते हुए सभी परिवार अपने घरों में रहकर ईद की नमाज अदायगी करें।
बाल्मीक समाज के लोग भी ईद के दिन अपने जानवरो को वाड़े से बाहर न निकाले। बैठक में शहर काजी आसिफ अली ने सभी मुस्लिम भाइयों से अपील करते हुए कहा कि देश में कोरोना महामारी चल रही है। सरकार ने इस महामारी से बचने के लिए पूरे देश में लॉक डाउन लगा रखा है इस कारण पूरे देश में भीड़ एकत्रित होने पर रोक लगी हुई है। सामाजिक दूरी इस महामारी से बचने का सरल एवं उत्तम तरीका है। इस कारण सभी मुस्लिम भाई घर पर रहकर ही नमाज अदा कर खुदा से देश में अमन चैन की दुआ करें। चेयरमैन विपन कुमार वशिष्ठ ने ईद के त्यौहार को लेकर नगर में साफ- सफाई व स्वच्छता तथा पेयजल आदि की समुचित व्यवस्था का भरोसा दिलाया है। इस दौरान इबरार अहमद, भाजपा मंडल अध्यक्ष अंशुल पण्डित, धीरज सिसोदिया,दीपक बजाज, अंकित चौहान,राजीव बजाज,हेमंत शुक्ला, रमेश बधौतिया प्रधान, मनीष वार्ष्णेय आदि थे।