Visitors have accessed this post 233 times.

आगरा : कागारौल इलाके के एक मेडिकल स्टोर वाले ने कस्बे के दर्जनाें लोगों की नींद उड़ा दी है। जुकाम  बुखार होने पर उसने कोराेना की जांच कराई तो रिपोर्ट पॉजीटिव आयी। पुलिस ने हॉट स्पॉट में बैरियर लगाए दिए हैं। वहीं दवा विक्रेता और उसके स्वजनों की स्क्रीनिंग की है। पुलिस अब मेडिकल स्टोर से दवा लेने वालों की जांच कर रही हैं।

मेडकिल स्टोर वाले को करीब एक सप्ताह से खांसी- जुकाम और बुखार की शिकायत की थी। इस पर वह 18 मई को सिकंदरा हाईवे स्थित अस्पताल में भर्ती हो गया। उसने अपना कोरोना टेस्ट को सैंपल दिया था। शुक्रवार की शाम को उसकी रिपोर्ट पॉजीटिव आयी। जानकारी होने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंच गयी।

उसने दवा विक्रेता और उसके यहां काम करने वाले कर्मचारियों व उनके स्वजनों की स्क्रीनिंग की। इन सभी को होम क्वारंटीन किया गया है। पुलिस के अनुसार इसके अलावा मेडिकल स्टोर से दवा लेने वालों के बारे में भी जानकारी की जा रही है। इसके लिए कांट्रेक्ट ट्रेसिंग का सहारा लिया जा रहा है।

उधर, दवा विक्रेता के कोरोना पॉजीटिव होने का पता चलने के बाद इलाके के दर्जनों लाेगो की नींद उड़ गयी है। ये वह लोग हैं जिन्होंने उसके मेडिकल स्टोर से हाल ही में दवा ली थी। अब इन लोगों को डर सता रहा है कि कहीं वे भी संक्रमित न हो गए |

INPUT – Buero report