Visitors have accessed this post 154 times.

सिकंदराराऊ (हाथरस) : कस्बा के मोहल्ला मटकोटा निवासी एक कपड़ा व्यापारी को कोरोना संक्रमित पाया गया है ।परिजन उन्हें उपचार के लिए अलीगढ़ से दिल्ली ले गए हैं।

मोहल्ला मटकोटा निवासी नगर के प्रमुख कपड़ा व्यापारी की तबीयत खराब होने पर परिजन उपचार के लिए अलीगढ़ के एक अस्पताल ले गए थे। जहां डॉक्टर की सलाह पर अलीगढ़ के एक प्राइवेट लैब में कोरोना संक्रमण की जांच कराई गई। जांच के दौरान उनका सैंपल पॉजिटिव आया। जिससे परिजनों में खलबली मच गई। परिजन उपचार हेतु कपड़ा व्यापारी को अलीगढ़ से दिल्ली रेफर करा ले गए हैं। जहां उनका एक अस्पताल में उपचार चल रहा है। जैसे ही कपड़ा व्यापारी के कोरोना संक्रमित निकलने की जानकारी कस्बा के लोगों को हुई तो पूरे क्षेत्र में खलबली मच गई। उक्त व्यापारी भाजपा के वरिष्ठ एवं सक्रिय कार्यकर्ता भी हैं। लोग इस खबर की पुष्टि करने के लिए आपस में एक दूसरे पर के मोबाइल पर कॉल करने लगे।
उपजिलाधिकारी विजय कुमार शर्मा ने कपड़ा व्यापारी के कोरोना संक्रमित निकलने की पुष्टि करते हुए कहा है कि कपड़ा व्यापारी को स्वास्थ्य खराब होने के कारण परिजन अलीगढ़ उपचार के लिए ले गए थे। वहां एक प्राइवेट अस्पताल लैब में कोरोना संक्रमण की जांच कराई गई थी ।जिसमें उन्हें पॉजिटिव पाया गया है। परिजन दिल्ली उपचार के लिए ले गए हैं। संक्रमित व्यापारी के परिजनों को सासनी के सीमेक्स स्कूल में क्वारंटाइन कराया जाएगा।

इनपुट : अनूप शर्मा