Visitors have accessed this post 48 times.

सादाबाद (हाथरस) : सादाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव हसनपुरबारू में चोरों ने एक मकान को खंगाल डाला। चोरों ने मकान से लाखों रूपये के सोने चांदी के आभूषण और नकदी पार कर दी। सूचना पर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल की। इस मामले में पुलिस को तहरीर भी दी गई है।

गांव हसनपुरबारू निवासी मोहित कुमार पुत्र ऋषिपाल ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार की रात वह अपने मकान में अपनी अम्मा के साथ था। उसकी अम्मा छत पर सोई हुई थीं और वह कमरे में नीचे सोया हुआ था। इसके अलावा घर पर कोई और मौजूद नहीं था। उसने बताया कि रात को खटपट होने की आवाज उसने सुनी तो वह जाग गया, उसने शोर मचाने की कोशिश की तो चोरों ने उसका मुंह बंद कर दिया। इसके बाद चोरों ने कमरे के अंदर रखी अलमारी व अन्य सामान को खंगाला डाला। चोर उसके यहां से ३० हजार रूपये नकद, सोने की चार चूड़ी, एक पैंडल, एक मंगलसूत्र, दो जोड़ी पायल, एक जोड़ी झुमकी, एक जोड़ी कुंडल, एक लर, एक अंगूठी, मोबाइल फोन और एलईडी सेट टॉप बॉक्स चोरी कर ले गए। उसने पुलिस को भी इसकी सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने भी घटना की जांच की है। उपनिरीक्षक देवदत्त ने बताया कि चोरी की घटना हुई है, मारपीट किसी से नहीं हुई है।

इनपुट : अखिलेश वाष्णेय

हाथरस की ख़बरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA ऐप , क्लिक करें –https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here