Visitors have accessed this post 250 times.

सिकंदराराऊ : उत्तर प्रदेश में चौथे स्तंभ की आये दिन हो रही हत्याओं से पत्रकारों में रोष व्याप्त है। जिसके चलते तहसील क्षेत्र के पत्रकारों की एक बैठक जी टी रोड स्थित यशोदा भवन पर ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के नेतृत्व में सम्पन्न हुई। बैठक में पत्रकारों ने पत्रकार साथियों की लगातार हो रही हत्याओं पर आक्रोश व्यक्त किया तथा हत्यारों की गिरफ्तारी, मृतक पत्रकार के परिजनों को 50 लाख रूपए का मुआवजा व परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग की।
उल्लेखनीय है कि बलिया में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार रतन सिंह की हत्या कर दी गई थी। वक्ताओं ने कहा कि गत तीन माह में तीन पत्रकारों की हत्या कर दी जाती है और अभी तक सरकार की ओर से कोई भी ठोस क़दम नहीं उठाया गया। जिससे हत्यारे बेखौफ होकर पत्रकारों की हत्या कर रहे हैं। जिससे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में भय बना हुआ हैं।
बैठक में राकेश वार्ष्णेय, विनय चतुर्वेदी , राजेश महाजन, विजयवर्ती पाठक, पवन पंडित, मनोज पंडित , अनूप शर्मा, सुशील पुंढीर , संदीप पुंढीर , इस्तियाक भारती, धीरज उपाध्याय, रितुराज चंचल, रविंद्र यादव, पंकज यादव ,नीरज गुप्ता , सुरेश सविता , सुनींल कुमार , मुकुल भारद्वाज , मनोज जादोंन आदि मौजूद थे।

(अनूप शर्मा)