Visitors have accessed this post 45 times.

हाथरस : अखिल भारतीय युवा महासभा के प्रदेश अध्यक्ष विशाल शर्मा ने कोविड-19 की जंग लड़ने के लिये भारतीय वैज्ञानिको व डॉक्टरो के द्वारा बनाई गई कोविशिल्ड वैक्सीन की पहली डोज खंदौली सीएससी सेंटर पर पहुंच कर लगवाई। खंदौली सीएससी सेंटर प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि अखिल भारतीय युवा महासभा के प्रदेश अध्यक्ष विशाल शर्मा को वैक्सीन की पहली डोज लगाई गई है। उनके साथ उनकी धर्मपत्नी खुशबू शर्मा को भी पहली डोज लगाई है। अब अगली डोज 6 सप्ताह के बाद लगाई जाएगी। लोगो को कोविड-19 के उपचार के लिये बनी वैक्सीन को अवश्य लगवानी चाहिए।
अखिल भारतीय युवा महासभा के प्रदेश अध्यक्ष विशाल शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है, लोगो को ज्यादा से ज्यादा वैक्सीन लगवानी चाहिए, जिससे कोविड से जंग जीती जा सके। कोविड-19 का सेकेंड स्टेन बहुत भयावह है।रोजाना अनेक मामले सामने आ रहे है।
प्रदेश अध्यक्ष विशाल शर्मा ने युवाओ से अपील करते हुए कहा कि वैक्सीन लगवाना जरूरी है जिससे इस महामारी पर नियंत्रण पाया जा सके। देश मे वैक्सीन के लिये बेहतरीन प्रबध है सब जगह प्रॉपर तरीके से वैक्सीन लगाने का काम किया जा रहा है। लोगो को बिना डर भय के आगे आना चाहिए। वैक्सीन लगवाने के लिए बहुत ही सरल प्रोसेज है। जिसके लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराकर स्लॉट बुक करवाये।

इनपुट : बृजमोहन ठैनुआ

यह भी पढ़े : जाने क्यों शव यात्रा मे राम नाम का नारा लगाया जाता है।

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

http://is.gd/ApbsnE

sasni new wave