Visitors have accessed this post 609 times.

लखीमपुर खीरी जिले के निघासन तहसील क्षेत्र के अदलाबाद गांव में तेंदुए के हमले से गम्भीर रूप से घायल एक किशोर की मौत हो गयी.पोस्टमॉर्टम के बाद जब म्रतक शाहिद पुत्र जमील का शव गांव अदलाबाद पहुँचा तो शव को देखने के लिये मौके पर भारी भीड़ इक्कठा हो गई आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रख प्रदर्शन शुरू कर दिया,सड़क जाम की सूचना पर प्रशासनिक अमला मौके पर पहुच गया वहीं क्षेत्र में भ्रमण कर रहे सपा नेता इंजीनियर धनीराम मौर्य,सहित सपा नेत्री डा. बेनजीर उमर भी मौके पर पहुँच गई पीड़ितों से मिलकर ढांढस बंधाया।
आपको बता दें कि अदलाबाद गांव के रहने वाले 11 वर्षीय शाहिद पुत्र जमील पर तेंदुए ने हमला बोल दिया था मौके पर मौजूद ग्रामीणों के शोर गुल मचाने के कारण तेंदुआ किशोर को छोड़कर भाग निकला हमले में 11 वर्षीय किशोर शाहिद गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए लख़नऊ ले जाते समय रास्ते में ही किशोर की मौत हो गयी थी जब म्रतक किशोर का शव गांव पहुँचा तो आक्रोशित परिजनों सहित मौके पर मौजूद लोगों ने
शव को सड़क पर रख कर सड़क जाम कर प्रदर्शन करने लगे।
प्रशासनिक अधिकारियों के द्वारा काफी समझाने व सरकार से पांच लाख रुपये की आर्थिक मदद का आश्वासन दिए जाने के बाद परिजनों द्वारा किशोर के शव को सड़क से हटकर अंतिम संस्कार कर दिया गया।

यह भी देखे : हाथरस के NINE to 9 बाजार में क्या है खास 

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

http://is.gd/ApbsnE

sasni new wave