Visitors have accessed this post 123 times.

लखनऊ की थप्पड़ गर्ल के बाद रायबरेली में चप्पल गर्ल सामने आई है।यहां एक युवती ने बीच सड़क युवक को चप्पलों से धुन दिया।युवती का आरोप है कि वह उसे छेड़ रहा था और उसका मोबाइल नंबर भी मांग रहा था।वहीं युवक,युवती से पिटने के बाद खुद के निर्दोष होने की बात कह रहा है।मामला डलमऊ तहसील के घुरवारा चौकी के पास का है।
डलमऊ थाना क्षेत्र के कोह गांव की रहने वाली ज्योतिमां किसी मुकदमे की तारीख पर गई । युवती काम खत्म होने के बाद वापस लौट रही थी। तभी एक युवक युवती का पीछा करते हुए लड़की के साथ अभद्रता करने लगा । कुछ दूर चलने के बाद मनचले ने युवती से उसका फोन नंबर मांगना शुरू कर दिया। युवक पीछा करता हुआ घुरवारा चौकी के पास तक पहुंच गया।यहां घुरवारा चौराहे पर युवती ने चप्पल उतार कर उसकी धुनाई कर दी।हालांकि युवक कहता रहा कि वह ग़लत नही है।पिटने वाला युवक घुरवारा बाजार का रहने वाला बताया जा रहा है।
सरेराह युवक की चप्पलों से पिटाई के समय आसपास भीड़ जमा हो गई और लोग तमाशबीन बने  तमाशा देखते रहे।  जब युवक की जमकर पिटाई हो गई और लड़की ने चप्पल हाथ में लेकर धमकाना शुरू किया तो आसपास के लोगों ने किसी तरह बीच-बचाव किया और दोनों को अपने-अपने घर जाने के लिए कहा । फिलहाल नारी सशक्तिकरण के लिए सरकार तरह तरह के कार्यक्रम चला रही है बावजूद उसके घुरवारा चौकी से चंद कदम पर यह घटना घटित हुई लेकिन चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंच नहीं पाए।
Ravindra singh copy

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

http://is.gd/ApbsnE