Visitors have accessed this post 249 times.

हाथरस।नगर पालिका परिषद के सभासद दल ने कर अधीक्षक एवँ प्रभारी अधिशासी अधिकारी देवेन्द्र कुमार आज दो ज्ञापन सौपे। प्रथम ज्ञापन के माध्यम से खुद को पालिका का अधिकृत विज्ञापन ठेकेदार बताने वाली बिगबुल कंपनी पर कार्यवाही हेतु सौपा गया तो दूसरे ज्ञापन में वार्ड 16 में अधूरे बरातघर को लेकर ठेकेदार एवँ ऐई निर्माण के खिलाफ कार्यवाही करने को सौपा गया।

नगर पालिका परिषद,हाथरस के सीमान्तर्गत विभिन्न विज्ञापन आदि हेतु नगर पालिका बोर्ड द्वारा कोई भी एजेंसी/फार्म को अधिकृत नही किया गया है। लेकिन बिगबुल नामक एजेंसी द्वारा खुद को नगर पालिका का अधिकृत ठेकेदार बताया जा रहा हर। इस संबंध में बिगबुल के प्रोप्राइटर अमन कौशिक द्वारा प्रचार प्रसार कर खुद को पालिका का अधिकृत ठेकेदार बताया जा रहा है।
बोर्ड द्वारा किसी को भी विज्ञापन ठेकेदार नही स्वीकृत किया है। अतः तथाकथित बिगबुल ठेकेदार के खिलाफ नियमानुसार कड़ी कार्यवाही की जाये। दूसरे ज्ञापन में वार्ड 16 में फ्रेंड्स कॉलोनी निर्माण धीन बरातघर को ठेकेदार द्वारा पीओरन नही करने को लेकर सौपा गया। पत्र में सभासद श्री भगवान वर्मा ने कहा कि बोर्ड बैठक में अधिशासी अधिकारी द्वारा बरातघर के निर्माण को पूर्ण कराने का आस्वासन दिया गया था लेकिन कोई कार्यवाही नही हुई। इस संबंध में 11 मई को लिखित शिकायत भी की गई थी। वार्ड 26 के सभासद ने कहा है कि बरातघर निर्माण पूरा नही किया जा रहा। उन्होंने 23 मई को सासनी गेट चौराहे पर धरना देने की भी चेतावनी दी है।
पत्र देने बालो में सभासद प्रमोद शर्मा,सभासद प्रदीप शर्मा,सभासद निशान्त उपाध्याय,सभासद नारयण लाल,सभासद श्री भगवान वर्मा,सभासद वीरेन्द्र माहौर, सभासद राजेन्द्र गोयल,सभासद अंजलि शर्मा मौजूद थे!