Visitors have accessed this post 734 times.

कानपुर : फिलहाल विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना (Satish Mahana) का ठेले पर खुद ब्रेड पर मख्खन लगाते हुए का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जहां लोग वीडियो को तेजी से शेयर कर रहे है।

कानपुर. यूपी के कानपुर (Kanpur) में लोग उस समय दंग रह गए जब उत्तर प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष को एक ठेले में ब्रेड पर मख्खन लगाते नजर आए। पहले तो किसी को यकीन ही नहीं हो रहा था कि यह विधानसभा अध्यक्ष जी हैं और खुद ठेले पर खड़े होकर ब्रेड मख्खन लगा रहे है. इसकी खबर आसपास लगते ही दुकान पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. लोगों ने वीडियो बनाया और फिर उसे वायरल कर दिया. दरअसल विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने मंगलवार की सुबह नवाबगंज के कम्पनी बाग़ चौराहे पर ब्रेड मख्खन और मठठा के ठेले पर पहुंचे थे। यहां उन्होंने दुकानदार से हालचाल पूछा और 2 दर्जन लोगों को ब्रेड मख्खन खिलाया,इसके बाद खुद ब्रेड पर मख्खन लगाकर खिलाने लगे. विधानसभा अध्यक्ष को ब्रेड मख्खन के ठेले पर देखकर आसपास निकल रहे लोगों की भीड़ एकत्र हो गई. विधानसभा अध्यक्ष के हाथ से ब्रेड मख्खन खाने के लिए हर कोई आतुर दिखा। विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ग्रीन पार्क से योग उत्सव का उद्घाटन करके निकले थे इस दौरान उन्हें विष्णुपुरी निवासी सुरेश मठ्ठा ब्रेड मख्खन का ठेला दिख गया, जहाँ सुरेश खुद ब्रेड पर मख्खन लगा लगाकर दे रहा था इसके बाद सतीश महाना ठेले पर जाकर खुद ब्रेड मख्खन लगाकर देने लगे, इसके बाद आसपास खड़े लोगों को भी ब्रेड मख्खन लगाकर खिलाया।
30 वर्षो से कम्पनी बाग चौराहे पर ठेला लगाने वाला सुरेश ने बताया कि इस चौराहे से रोज वीआईपी और जनप्रतिनिधी रोज निकलते है लेकिन कभी कोई उनके ठेले पर रुका नही, लेकिन आज विधानसभा अध्यक्ष का काफिला उंसके ठेले पर रुका तो उसे विश्वास ही नही हुआ, लेकिन जब महाना जी ने खुद ठेले पर आये तो उसकी खुशी का ठिकाना नही रहा। फिलहाल विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना का ठेले पर ब्रेड पर मख्खन लगाने का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जहां लोग वीडियो को तेजी से शेयर कर रहे है।

INPUT- RAGVENDRA CHAUHAN