Visitors have accessed this post 482 times.

मुम्बई : सिल्वर स्क्रीन पर अपने निर्देशन में सबके दिलों पर राज करने वाले निर्देशक ब्रज भूषण अब वेब सीरिज ‘पांच रतन’ लेकर आ रहे हैं, जिसकी शूटिंग मुम्बई में पूरी हो गयी है. यह एक अनोखी सीरिज होने वाली है, जिस पर सबों की नजर है.एम एफ आई बैनर से बनने वाली सीरिज ‘पांच रतन’ को मनोज महेश्वर प्रोड्यूस कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि इसकी कहानी बेहद मजेदार होने वाली है।

इसको लेकर ब्रज भूषण ने कहा कि इन दिनों जमाना ओटीटी और वेब सीरिज का है. ऐसे में हमने फिल्मों के बाद एक सीरिज प्लान किया था. लंबे समय तक इसको लेकर हमने काम किया और तब जाकर एक बेहतरीन पटकथा के साथ हमने सीरिज ‘पांच रतन’ आये हैं. उम्मीद है जिस तरह से दर्शकों ने हमें फिल्मों में पसंद किया, हमारे सीरिज को उससे अधिक पसंद करेंगे. हमारी सीरिज ‘पांच रतन’ के सभी कलाकारों ने भी खूब मेहनत की है. उन्होंने बताया कि हम अब सीरिज के पोस्ट प्रोड्क्शन में जायेंगे और कब व कहाँ रिलीज करना है, इसकी जानकारी भी साझा करेंगे।

उन्होंने सीरिज ‘पांच रतन’ के कास्ट के बारे में कहा कि साहिल पाटिल, नितिन इसरानी, आशीष रत्नपारखी, सैफाली शेख, राजन तिवारी, नयनी देवी, रुचिका सिंह, एकत्रिना, चंद्रकांत गोरे, वर्षा प्रभु, राजू मिश्रा के साथ सतीश कदम, विजय सावंत, डॉ दावे और अनामिता भट्टाचार्य मुख्य भूमिका में हैं ।

इनपुट : संजय भूषण पटियाला

यह भी पढ़ें : बड़े दिलीप साहब की कुछ बड़प्पन भरी बातें