Visitors have accessed this post 261 times.

बंदरों के झुंड ने पिता के हाथ से 4महीने का बच्चा छीनकर छत से फेका ।मौके पर ही हुई बच्चे की मौत।

बरेली के शाही थाना क्षेत्र के दुनका में बंदरों ने पिता के हाथ से 4 महीने के बच्चे को छीनकर छत से फेक दिया जिसमे बच्चे की मौके पर मौत हो गई बताया जाता है कि रात के समय मे गर्मी ज्यादा होने के कारण पिता बच्चे को लेकर छत पर टहलने लगे ।उसी दौरान बंदरो के झुंड ने उन पर हमला करके हाथों में से बच्चे छीनकर ऊपर से फेक दिया ।
दिल दहला देने वाली यह खबर बरेली के शाही थाना क्षेत्र के दुनका के रहने वाले किसान निर्देश उपाध्याय के बेटे के असमय मौत से जुडी हुई है दरअसल गर्मी ज्यादा होने के कारण निर्देश उपाध्याय अपने 4 महीने के बच्चे को लेकर छत पर टहलने के लिए चले गए ।थोडी देर के बाद अचानक से उनकी छत पर बन्दरो का झुंड आ गया और निर्देश उपाध्याय के ऊपर हमला बोल दिया । बन्दरो के झुंड से बचने के लिए उन्होंने आवाज़ लगाई, कुछ बंदर उन्हें लिपट गये और आवाज सुनकर जब तक घर के लोग मदद के लिए आये, उससे पहले ही बन्दरो ने उनके हाथों से बच्चे के छीनकर भागने लगे और देखते ही देखत उनके कलेजे के टुकड़े को छत से फेक दिया ।तीन मंजिल की छत से नीचे गिरते ही बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। इसी दौरान जब निर्देश के परिवार वाले छत पर पहुचे तो बन्दरो के झुण्ड ने उन पर भी हमला कर दिया ।

सात साल बाद मिली थी खुशी एक पल में सब खत्म हो गया।

प्राप्त जानकरी के अनुसार निर्देश के बेटा तनिष्क के पैदा होने के बाद स्वाति ने सात साल बाद दूसरे बेटे को जन्म दिया था ।जिसके नामकरण की तैयारी चल रही थी ।लेकिन कुदरत को कुछ और मंजूर था ।जिस बेटे के मां बाप बड़ी आस लगाए थे कि बेटे का नामकरण का आयोजन बडी धूम धाम से करेंगे.उसके लिए तारीख तय हो रही थी और एक पल में सारी खुशियाँ मातम में बदल गई ।बच्चे की मां का रोते रोते बुरा हाल है अपने कलेजे के टुकड़े के जाने से बाद बदहावस माँ बोली कि अब किसका नामकरण होगा मेरा बेटा तो चला गया ।
गौरतलब है की इससे पहले भी कुत्तो के हमलों और बंदरो के काटने और फेकने से कई मासूमों की मौत हो चुकी है लेकिन जिम्मेदार लोग हमेशा अफ़सोस जताने के अलावा कुछ नहीं करते है |

 

fazal