Visitors have accessed this post 226 times.

सिकंदराराऊ : कोतवाली क्षेत्र के गांव भूपाल गढी में जमीनी विवाद को लेकर सोमवार की सवेरे गोली मारकर चचेरे भाई की पत्नी की हत्या कर दी । घटनास्थल पर कोतवाली पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना की रिपोर्ट 5 लोगों के खिलाफ कोतवाली में दर्ज कराई गई है। रिपोर्ट आने के बाद पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई है।
गांव भोपाल गढ़ी निवासी एक ही परिवार के लोगों में जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। जिसका मामला उपजिलाधिकारी न्यायालय में विचाराधीन है। एक पक्ष द्वारा सोमवार की सुबह विवादित जमीन पर मिट्टी डाली जा रही थी । जब दूसरे पक्ष ने इसका विरोध किया तो आरोपित पक्ष द्वारा फायरिंग कर दी गई। जिसमें गोली लगने से डौली शर्मा पत्नी विजय शर्मा निवासी गांव भूपालगढी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई । घटना की जानकारी मिलते ही सीओ ब्रह्म सिंह , कोतवाल अशोक कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए । पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है। इनसे घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है।
सीओ ब्रह्म सिंह ने बताया कि गांव भूपालगढ़ी में गोली लगने से एक महिला की मौत हो गई है । पुलिस मौके पर पहुंच गई है। मामले की छानबीन चल रही है। हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी हैं। जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
राकेश शर्मा पुत्र सत्य प्रकाश निवासी गांव भूपालगढ़ी ने रिपोर्ट लिखवाई है कि उसकी मां मुन्नी देवी व विपक्षी सुशील पुत्र ओमप्रकाश के मध्य उपजिलाधिकारी न्यायालय में वाद विचाराधीन है। उसी भूमि पर सोमवार को सुबह 6:30 बजे विपक्षीगण सुशील अपनी दबंगई के दम पर कब्जा लेने की नीयत से अपने साथ सनी पुत्र प्रमोद एवं सौरभ पुत्र सुशील, प्रमोद कुमार पुत्र छत्रपाल एवं विनीत पुत्र सुरेश निवासी गढ़ ग्राम भूपालगढ़ी थाना सिकंदराराऊ के साथ हाथों में तमंचे लेकर आए और उक्त भूमि पर मिट्टी डलवाने लगे । तभी पीड़ित व उसकी पत्नी उमा देवी, भाई विजय कुमार उसकी पत्नी डौली देवी एवं दोनों बेटियां खुशबू व बंदना वहां पहुंच गए । डौली देवी ने कहा कि लेखपाल को आने के बाद कार्य शुरू करना। इसी बात से कुपित होकर उपरोक्त आरोपित लोगों ने जान से मारने की नीयत से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। सनी पुत्र प्रमोद कुमार के हाथ से चली गोली डौली देवी के पेट में जा घुसी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। अन्य लोग बाल-बाल बच गए ।घायल डौली देवी को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदराराऊ लाया गया। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

vinay