breaking 1

Visitors have accessed this post 198 times.

सिकंदराराऊ : कोतवाली क्षेत्र के गांव दौलतपुर में अवैध संबंधों की शिकायत पर युवक की हत्या के मामले में मृतक के भाई ने न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है। न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने चार महिलाओं समेत पांच लोगों के विरुद्ध तीन माह बाद रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
गांव दौलतपुर निवासी देवेंद्र कुमार पुत्र करन सिंह ने दर्ज कराई रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि उसके भाई वीरेश कुमार के गांव की ही एक महिला से अवैध संबंध थे । जानकारी पर परिजनों ने वीरेश को डांटा और इस बात की शिकायत चन्द्रकेश से की तो उन्हें यह बात नागवार गुजरी और बदला लेने की बात कही। विगत 15 अगस्त की रात आठ बजे महिला ने फोन कर वीरेश कुमार को अपने घर बुला लिया। इसके बाद महिला के साथ मिलकर चन्द्रकेश पुत्र सरदार सिंह, सुमन , प्रेमा पुत्री सरदार सिंह व कस्तूरी देवी पत्नी सरदार सिंह ने वीरेश को मारकर शव गांव के बाहर खेत में फेंक दिया था । सुबह खेत में वीरेश का शव पड़ा मिला और उसके पास एक रस्सी का टुकड़ा भी पड़ा मिला। वीरेश के गले में रस्सी के रगड़ के निशान थे ।
कोतवाली प्रभारी अशोक कुमार सिंह का कहना है कि न्यायालय के आदेश पर नामजदों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही मामले की विवेचना कर आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

vinay