Visitors have accessed this post 159 times.

सिकंदराराऊ : नगर के बड़ा बाजार में अज्ञात लोगों ने एक दुकानदार के साथ दुकान में घुसकर मारपीट वह तोड़फोड़ कर दी। जिससे मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। व्यापारी नेता विपिन वार्ष्णेय भी घटनास्थल पर आ गए। उन्होंने पुलिस से दुकानदार के साथ मारपीट करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।
दुकानदार विपिन जाजू बड़ा बाजार स्थित अपनी दुकान पर खड़े थे उसी समय वहां से गुजर रहे एक युवक से किसी बात को लेकर उनकी कहासुनी हो गई। कुछ समय बाद वह युवक अपने 10-12 साथियों को लेकर विपिन जाजू की दुकान पर पहुंचा और दुकान में घुसकर तोड़फोड़ तथा मारपीट कर दी । घटना की जानकारी होते ही कस्बा प्रभारी भवानी शंकर शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए । वहीं संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष विपिन वार्ष्णेय भी घटनास्थल पर पहुंच गए। श्री वार्ष्णेय ने कहा है कि किसी भी व्यापारी के साथ उत्पीड़न की घटना को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। व्यापारी के साथ दुकान में घुसकर तोड़फोड़ वह मारपीट करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।
इस संबंध में कस्बा प्रभारी भवानी शंकर शर्मा ने बताया के किसी बात को लेकर अज्ञात लोगों ने दुकानदार विपिन जाजू के साथ मारपीट कर दी और मौके से फरार हो गए। जिनमें से कोई भी दुकानदार का परिचित नहीं है। घटना की रिपोर्ट तहरीर के आधार पर दर्ज कर ली गई है। मामले की छानबीन कर कार्रवाई की जाएगी।

vinay