Visitors have accessed this post 58 times.

हाथरस । अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा रजि द्वारा भारतीय नवसंवत्सर चैत्र नवरात्रि के प्रथम दिन शहर में आगामी 22 मार्च को निकलने वाली विप्रकुल शिरोमणि भगवान परशुराम जी की विशाल व ऐतिहासिक 45 वीं शोभायात्रा तथा श्री ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष पद पर चुने गए वरिष्ठ समाजसेवी पंडित उमेश शर्मा गारमेंट वाले एवं संयोजक बालकिशन शर्मा उर्फ बालो गुरु,दीपक शर्मा का आज गांव जोगिया रमनपुर स्थित बरदान एनक्लेव पर सर्व समाज के लोगो द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। वहीं शोभायात्रा को भव्यता से ऐतिहासिक बनाने व पूरे वर्ष भर कार्यक्रम आयोजित कराने का संकल्प लिया गया तथा इस मौके पर भगवान परशुराम जी की छवि चित्र पर मालार्पण किया गया।

ब्राह्मण समाज की मजबूती व एकजुटता पर चर्चा करते हुए कहा कि हम भले ही किसी भी दल में हो लेकिन समाज के लिए हम सभी को एक होकर एक मंच पर एकजुटता के साथ आना चाहिए और समाज के लोगों की मदद के लिए भी सभी को मिलकर सहयोग करना चाहिए। वक्ताओं ने कहा कि ब्राह्मण समाज के आराध्य भगवान परशुराम जी की 45 वीं शोभायात्रा को भव्यता व ऐतिहासिकता के साथ निकाला जाए। साथ ही वक्ताओं ने यह भी कहा कि ब्राह्मण समाज का ब्राह्मण महासभा के तत्वाधान में आयोजित होने वाला होली मिलन समारोह पिछले काफी समय से आयोजित नहीं किया गया है जिसे पुनः शुरू कराया जाए तथा समाज के किसी व्यक्ति के साथ कोई समस्या या उसको प्रताडित किया जाता है तो उसके लिए भी समाज एवं सभा को एकजुटता के साथ कार्य करना चाहिए। स्वागत करने वालो में
भिक्मर शोती, गिर्राज किशोर शोती, हर्ष बर्धन उपाध्याय, मदन मोहन शर्मा, प्रेम उपाध्याय, प्रवीन उपाध्याय, भगवती शोती, अनिल शोती, दिलीप शोती, गगन ,सचिन, कुलदीप,अश्वनी, निशान्त उपाध्याय, राहुल चौहान,अतुल जादौन, फौजी सहाब, मनोज कातिब,विनय,पुनीत,संजय शर्मा अनुराग सिंघल, रामकुमार शर्मा,आदि लोग मौजूद रहे।