Visitors have accessed this post 178 times.

सिकंदराराऊ : देशभर में हिंदू मुस्लिम एकता का त्यौहार नवरात्रि व रमजान का पाक महीना शुरू हो गया है। मोहल्ला हुरमतगंज वार्ड नं 18 से सभासद पद के संभावित प्रत्याशी फैजान भारती ने नगर पालिका अधिशासी अधिकारी श्रीचंद से मांग की है कि नवरात्रि व रमजान के पाक महीने में नगर में मंदिर मस्जिदों के बाहर चूना डालकर सफाई व्यवस्था का ध्यान रखा जाए। वहीं जगह-जगह गंदगी के ढेर से लोगों को काफी परेशानी हो रही है।
नगर पालिका ईओ श्री चंद के द्वारा सफाई व्यवस्था में लापरवाही करने वाले कर्मचारियों पर कार्रवाई होना चाहिए। जिससे कि लोग आसानी के साथ नवरात्रि में मंदिरों में पूजा करने पहुंचें।
समाजसेवी नेता फैजान भारती ने कहा है कि माहे पाक रमजान के महीने में सफाई व्यवस्था का ध्यान रखा जाए। जिससे कि मुस्लिम समाज के लोगों को भी मस्जिदों में नमाज पढ़ने के लिए जाने में परेशानी न उठानी पड़े। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विशेष स्वच्छता अभियान चलाए जाने के निर्देश दिए हैं। नगर के अंदर सफाई व्यवस्था न होने के चलते लोगों को गंदगी के बीच होकर गुजरना पड़ता है। लोग काफी परेशान हो जाते हैं।

vinay

यह भी देखें :-