Visitors have accessed this post 138 times.

हाथरस : एसोसिएशन ऑफ डेमोक्रेटिक हृयूमन राइट्स की एक महत्वपूर्ण मासिक बैठक अलीगढ़ रोड स्थित रेस्टोरेंट पर सम्पन्न हुई ।बैठक में आगामी दो वर्ष के लिए हाथरस जिला कार्यकारिणी का चुनाव राष्ट्रीय महासचिव प्रवीन वार्ष्णेय व राष्ट्रीय प्रवक्ता देवेन्द्र गोयल की देखरेख में सम्पन्न हुआ।
जिला अध्यक्ष सौरभ सिंघल ने अपने कार्यकाल का व्यौरा सदन के समक्ष रखा। सभी ने जिला अध्यक्ष सौरभ सिंघल के कार्यकाल में हुए जनपद में कार्यों की भूरी भूरी प्रशंसा करते हुए कहा कि जिलाध्यक्ष सौरभ सिंघल की पूरी टीम ने जनपद में काफी सराहनीय और प्रेरणादायक कार्य किया। जिसमें कोरोना का काल में सबसे ज्यादा सराहनीय व महत्वपूर्ण कार्य हुए सौरभ सिंघल ने सहयोग के लिए सभी का आभार प्रकट किया।
आगामी दो वर्ष की कार्यकारिणी के लिए सदन ने सर्वसम्मति से जिला अध्यक्ष के रूप में डॉ पी.पी. सिंह, जिला महासचिव नवीन गुप्ता, जिला कोषाध्यक्ष अनिल अग्रवाल व जिला प्रवक्ता के रूप में राजेश वार्ष्णेय को ध्वनिमत से चुनकर चुनाव संपन्न कराया। नवीन जिला कार्यकारिणी को सभी ने दुपट्टा व फूल माला पहनाकर जोशीला स्वागत किया।
राष्ट्रीय महासचिव प्रवीन वार्ष्णेय व राष्ट्रीय प्रवक्ता देवेंद्र गोयल ने कहा कि नवीन कार्यकारिणी पिछले कार्यों के अनुभवों का लाभ लेते हुए आगामी दो वर्ष में बहुत ही उत्कृष्ट कार्य कर जनपद का नाम रोशन करेगी और अपने कार्यों से समाज में एक नई दशा और दिशा तय करेगी।
नवनियुक्त जिलाध्यक्ष डॉ पी पी सिंह ने कहा कि मैं अपनी संपूर्ण जिला कार्यकारिणी का जल्द से गठन कर घोषणा करने के साथ-साथ आपको यह भी विश्वास दिलाता हूं कि हम सभी राष्ट्रीय पदाधिकारियों और जिले में सभी साथियों का सहयोग लेकर एडीएचआर के कार्यों को नित नई ऊंचाइयों तक ले जाने का कार्य करेंगे। राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ साथ आप सभी सदन में उपस्थित पदाधिकारियों का नई जिम्मेदारी देने के लिए धन्यवाद करते हैं।
बैठक में शैलेंद्र सांवलिया, कौशल किशोर गुप्ता, राकेश किशोर गॉड, संजीव वार्ष्णेय, अजय गुप्ता, कमलकांत दोवराबाल, मदनलाल वार्ष्णेय, नमन खंडेलवाल, अमित अग्रवाल, अमन बंसल, जितेंद्र तरैटिया आदि उपस्थित रहे |

vinay

यह भी देखें :-