Visitors have accessed this post 70 times.

सिकंदराराऊ : श्री वार्ष्णेय वैलफेयर एसोसिएशन की एक कार्यकारिणी बैठक उपाध्यक्ष प्रबीन वार्ष्णेय डौबी भाई के प्रतिष्ठान पर श्री अक्रुर जी जयंती पर होने वाले कार्यक्रमों की रूपरेखा सर्वसम्मति से तय की गई।
अध्यक्ष निधीशराज वार्ष्णेय ने कहा कि श्री अक्रुर जी महाराज हमारे वंशज हैं। इनकी जयंती को समारोह के रूप में बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया जायेगा।
उपाध्यक्ष प्रबीन वार्ष्णेय डौबी भाई ने बताया कि कार्यक्रमों की शुरूआत सर्वप्रथम सुबह मन्दिर बगिया बारहसैनी से प्रभातफेरी निकालकर की जाएगी जो कि नगर भ्रमण के पश्चात श्री अक्रुर पार्क वारहसैनी पर समाप्त होगी। तत्पश्चात एक विचार गोष्ठी का आयोजन मन्दिर बगिया बारहसैनी पर होगा । उसके बाद शाम 4 बजे से शाम 7 बजे तक वार्ष्णेय समाज की सभी महिलाओं का भजन‌ संगीत का कार्यक्रम रहेगा। इसके बाद सभी वार्ष्णेय परिवारों की सपरिवार भोजन व्यवस्था भी रहेगी। सभी कार्यक्रम मन्दिर बगिया बारहसैनी पर सम्पन्न होंगे।
उपाध्यक्ष विशाल वार्ष्णेय ने सभी वैश्य समाज से अपील की कि सुबह प्रभातफेरी में अधिक से अधिक संख्या में पधारकर वैश्य एकता को मजबूती प्रदान करें।
वैठक में मुख्य रूप से निधीशराज , गिरीश मोहन गुप्ता, प्रबीन वार्ष्णेय डौबी भाई, विशाल वार्ष्णेय, सूरज वार्ष्णेय, मुकुल गुप्ता, उमेश वार्ष्णेय, अभिषेक वार्ष्णेय सभासद, अभिषेक राजाजी, वैभव वार्ष्णेय, राज वार्ष्णेय, पंकज वार्ष्णेय, अजय चौधरी, श्याम मूर्ति वार्ष्णेय आदि रहे।

vinay

यह भी देखें :-