Visitors have accessed this post 88 times.

सिकंदराराऊ : शुक्रवार को लोकेश प्रधान के कार्यालय पर एक समारोह का आयोजन किया गया । जिसमें अखिल भारतीय पंचायत परिषद का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर अशोक जादौन का फूल माला पहनाकर तथा पटका उडाकर जोशीला स्वागत किया गया।
अखिल भारतीय पंचायत परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक जादौन ने कहा कि ग्राम प्रधानों का हर स्तर पर शोषण किया जाता है, लेकिन उनका संगठन ऐसा नहीं होने देगा और ब्लॉक स्तर से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक ग्राम प्रधानों की लड़ाई लडऩे का काम करेगा। उन्होंने ग्राम प्रधानों को आश्वस्त करते हुए कहा कि वह गांव के अंदर निष्पक्ष व ईमानदारी के साथ विकास कार्यों को कराएं एवं सरकारी योजनाओं को पात्र व्यक्ति को देने का काम करें। उसके बाद भी कोई परेशानी आती है तो संगठन ग्राम प्रधानों के साथ खड़ा है । पंचायती राज व्यवस्था को मजबूती प्रदान की जाएगी तथा पंचायतों को उनके अधिकार दिलाने के लिए लड़ाई लड़ी जाएगी। संगठन पंचायतों की मजबूती के लिए आंदोलन करने से भी पीछे नहीं हटेगा।
स्वागत करने वालों में लोकेश प्रधान, निरीश पुंडीर, देवेंद्र यादव, जिला पंचायत सदस्य सोनू चौहान, सोमेश यादव , शुभम वार्ष्णेय, पप्पू प्रधान, राजू प्रधान, आकाश दीक्षित , शिव सिंह प्रधान, हरेंद्र सिंह यादव, देवेंद्र सिंह यादव, विष्णु पुंडीर , सुमित ठाकुर, प्रशांत पुंडीर , नीरज सिंह प्रधान, जितेंद्र सिंह जादौन, योगेश प्रधान, रोहित दीक्षित आदि मौजूद रहे।

vinay

यह भी देखें :-