Visitors have accessed this post 35 times.

सिकंदराराऊ : क्षेत्रीय विधायक वीरेंद्र सिंह राणा ने लखनऊ स्थित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास पर जाकर उनसे वार्ता की। तथा हाथरस जलेसर मार्ग का चौड़ीकरण व निर्माण कराने और सिकंदराराऊ में हो रही अघोषित बिजली कटौती की जगह शासन के रोस्टर के हिसाब से बिजली सप्लाई दिलाने तथा विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं के समाधान की मांग की। जिसको लेकर मुख्यमंत्री द्वारा सभी समस्याओं का तुरंत समाधान करने के लिए संबंधित अधिकारियों से वार्ता करके उन्हें निर्देश दिए गए हैं। उक्त जानकारी विधायक वीरेंद्र सिंह राणा ने दी है।
जानकारी के अनुसार कस्बा में लगातार अघोषित विद्युत कटौती की जा रही है जिसको लेकर लोगों में रोष व्याप्त है और वह आंदोलन व प्रदर्शन करने के लिए मन बना रहे हैं तथा हाथरस जलेसर मार्ग का चौड़ीकरण कराने तथा उसके निर्माण की मांग को लेकर ग्रामीणों द्वारा 10 दिन से लगातार भिलोखरी चौराहे पर धरना प्रदर्शन किया जा रहा है।
सड़क निर्माण तथा अघोषित विद्युत कटौती की समस्याओं को लेकर विधायक वीरेंद्र सिंह राणा लखनऊ स्थित 5 कालिदास मार्ग पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास पर उनसे मिले। मुख्यमंत्री के समक्ष विधायक द्वारा सडक निर्माण तथा अघोषित विद्युत कटौती की समस्याएं रखी गईं। जिसको लेकर मुख्यमंत्री ने तुरंत संबंधित अधिकारियों से फोन पर वार्ता की और उनका शीघ्र निस्तारण करने के लिए निर्देश दिए।

INPUT – VINAY CHATURVEDI

यह भी देखें :-