Visitors have accessed this post 165 times.


सिकंदराराऊ : पुलिस अधीक्षक हाथरस द्वारा श्रावण मास, कांवड यात्रा के दृष्टिगत थाना सिकन्द्राराऊ क्षेत्र में कांवडियों के मुख्य आवागमन मार्ग का निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया एवं सम्बन्धित को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये।
पुलिस अधीक्षक देवेश कुमार पाण्डेय द्वारा श्रावण मास, कांवड यात्रा के दृष्टिगत कांवडियों के मुख्य रुट मार्ग सिकंदराराऊ कोतवाली अंतर्गत अगसौली चौराहा , पंत चौराहा एवं आदि स्थानों का निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया गया। पुलिस अधीक्षक द्वारा भ्रमण के दौरान कावडियों के आने-जाने वाले रुट का भ्रमण किया गया तथा ड्यूटीरत पुलिस कर्मियों को चैक कर सतर्कता के साथ ड्यूटी करने तथा कावडियों को सामूहिक रूप से जत्थों में रवाना करने हेतु सम्बन्धित को निर्देशित किया गया।
भ्रमण के दौरान पुलिस अधीक्षक द्वारा बताया गया कि आने-जाने वाले कांवड़ियों को किसी भी प्रकार की असुविधा न हो । साथ ही पुलिस अधीक्षक हाथऱस द्वारा पंत चौराहा सिकंदराराऊ पर कांवड़ियों के आने-जाने व यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से संचालित करने हेतु चौबीस घंटे आवश्यकतानुसार पुलिस बल को तैनात करने के निर्देश दिए गये ।
पुलिस अधीक्षक हाथरस द्वारा कांवड़ यात्रा के दृष्टिगत जिले में सुरक्षा एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए सभी क्षेत्राधिकारी व थाना प्रभारियों को अपने-अपने क्षेत्रों के प्रमुख चौराहों, संवेदनशील स्थानों और कांवड़ियों के आने-जाने वाले रास्तों पर पर्याप्त पुलिस बल लगाने व ड्यूटियों को समय-समय पर चेक करने एवं मंदिरों की सुरक्षा व्यवस्था के संबंध में निर्देशित किया। उन्होंने सतर्कता के साथ अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने संबंधी आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

INPUT – VINAY CHATURVEDI

यह भी देखें :-