Visitors have accessed this post 91 times.

नगरिया पट्टी देवरी के खेल मैदान पर ब्लॉक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें ब्लॉक हसायन की सभी विद्यालय से चयनित टीमों एवं बच्चों के द्वारा प्रतिभा किया गया।
विदित हो कि शासन स्तर के आदेश अनुसार सभी जनपदों में विद्यालय,ब्लॉक एवं जनपद स्तरीय प्रतियोगिताएं होनी है। उसी क्रम में विकासखंड हसायन में ब्लॉक स्तरीय खेल प्रतियोगिता का आयोजन नगरिया पट्टी देवरी के खेल मैदान पर किया गया जिसका शुभारम्भ खण्ड शिक्षा अधिकारी श्री लक्ष्मीकांत जायसवाल द्वारा विधिवत फीता काटकर किया गया। उक्त प्रतियोगिता ब्लॉक के खेल अनुदेशको के मार्गदर्शन में सम्पन्न कराई गई।
प्रतियोगिता में क्रमशः प्राथमिक स्तर से 100 मीटर बालिका वर्ग में मंजू कुमारी, प्राथमिक विद्यालय बपण्डई से तथा बालक वर्ग में अमित प्रथमिक विद्यालय भैकुरी से विजयी रहे। 200 मीटर प्राथमिक में बालिका वर्ग से अनुपम प्राथमिक विद्यालय गूजरपुर से तथा बालक वर्ग से नीतेश कुमार प्राथमिक विद्यालय बपण्डई से प्रथम रहे।
जूनियर स्तर की प्रतियोगिता में 100 मीटर बालिका वर्ग में उच्च प्राथमिक सिहोरी से कनिष्का तथा बालक वर्ग में उच्च प्राथमिक विद्यालय सीतापुर से विजयी रहे। 200 मीटर में जूनियर वर्ग में बालिका में उच्च प्राथमिक विद्यालय जाऊ से लवली तथा बालक वर्ग में उच्च प्राथमिक विद्यालय भैंकुरी से समर सिंह प्रथम रहे।
प्रथमिक स्तर से 400 मीटर दौड़ में प्राथमिक विद्यालय बाड़ी से देवेंद्र तथा तथा जूनियर स्तर से बालक वर्ग में तनुज उच्च प्रथमिक विद्यालय भैंकुरी से तथा बालिका वर्ग में उच्च प्राथमिक विद्यालय गंगापुर से प्रियांशी प्रथम रही।
कबड्डी में प्राथमिक से बालक वर्ग बड़ी संकुल से प्राथमिक विद्यालय मैदामई की टीम प्राथमिक विद्यालय बकायन की टीम को हराकर तथा बालिका वर्ग में खोखो में बालक वर्ग में अंडोंली की टीम प्राथमिक में विजयी रही तथा जूनियर में सिचावली कदीम की टीम विजय रही तथा बालिका वर्ग खोखो में प्राथमिक विद्यालय गिनोली किशनपुर की टीम तथा जूनियर में उच्च प्राथमिक विद्यालय अंडोली की टीम विजय रही।
इस अवसर पर कपिल कुमार विनय कुमार गौतम,गौरव राणा मनोज कुमार गौड,हरकिशन आदि अध्यापक उपस्थित रहे।

INPUT – YATENDRA PRATAP

यह भी देखें :