breaking 1

Visitors have accessed this post 78 times.

सिकन्दराराऊ : मायके में आकर मारपीट कर अलमारी में रखे सोने के जेवरात व नगदी ले जाने का आरोप लगाते हुए घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए युवती ने अपने पति सहित ससुरालीजनों तथा मौहल्ले के लोगों के खिलाफ कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है।
जानकारी के अनुसार नगर के मौहल्ला शीशगर निवासी युवती ने कोतवाली पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि उसकी 6 माह पूर्व शादी फैजान पुत्र गुलफान निवासी निधौली कलां एटा के साथ हुई थी। इसके बाद से ही उसके पति व ससुरालीजन दहेज में ट्रक व 10 लाख रुपए की मांग को लेकर उसका उत्पीड़न व मारपीट करते थे। मंगलवार को सुबह 11बजे के लगभग में अपने मायके में मौजूद थी। इस दौरान मेरा पति फैजान अपने परिजनों तथा मोहल्ले के रिश्तेदारों को लेकर घर में खुस आया और गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगा तथा अलमारी में रखे 20 तोले सोने के आभूषण तथा 50 हजार रुपए निकाल कर ले गये। इस दौरान मेरी चीख पुकार सुनकर मेरी भाभी आदि आ गयी। जिनको देखकर सभी आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग जाने में सफल रहे। कोतवाली पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है l
युवती ने बताया है कि शादी के समय कार की मांग की थी जब मेरे भाइयों ने वेगनार कार दी ।शादी के समय से ही ससुरालीजन दहेज की मांग व मारपीट करते रहते हैं।

INPUT – VINAY CHATURVEDI

यह भी देखें:-