breaking 1

Visitors have accessed this post 103 times.

सिकंदराराऊ : स्थानिय रेलवे स्टेशन के सामने स्थित धर्मशाला पर सिकंदराराव प्रेस क्लब की एक आवश्यक बैठक सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता देवेश सिसौदिया ने की तथा संचालन संदीप पुंढीर ने किया। बैठक में बीती 10 जनवरी को सिकंदराराव प्रेस क्लब के तत्वाधान में आयोजित तहसील स्तरीय पत्रकार सम्मेलन कार्यक्रम के आय व्यय का विवरण सभी सदस्यों के सम्मुख प्रस्तुत किया गया। इस अवसर पर वक्ताओं ने अपने अपने विचार रखे।
बैठक को संबोधित करते हुए अजीत शर्मा ने कहा कि तहसील भर के सभी साथियों को एक मंच पर एकत्र करने के उद्देश्य से सिकंदराराव प्रेस क्लब की स्थापना की गई है।
वहीं सुशील पुंढीर ने कहा कि सिकंदराराव प्रेस क्लब के तत्वाधान में आयोजित हुए तहसील स्तरीय पत्रकार सम्मेलन कार्यक्रम के माध्यम से तहसील के सभी पत्रकारों को सम्मानित किए जाने की परम्परा की शुरुआत संगठन की एक अनूठी पहल है।
पंकज यादव ने कहा कि सिकंदराराव प्रेस क्लब संघठन के सभी पत्रकार साथियों के सुख और दुख में हमेशा साथ खड़ा रहेगा।
बैठक का संचालन करते हुए संदीप पुंढीर ने कहा कि सिकंदराराव प्रेस क्लब का मुख्य उद्देश्य तहसील के सभी छोटे बड़े पत्रकार साथियों को एकत्र कर एक मंच पर लाना तथा सभी के सुख दुख में कंधे से कंधा मिलाकर साथ खड़े रहने की भावना को सभी साथियों में जाग्रत करना है। संघठन का पहला लक्ष्य तहसील के सभी पत्रकार साथियों के लिए प्रेस क्लब की स्थापना कराना है। जिसके लिए संघठन कार्यरत है।
अंत में बैठक की अध्यक्षता कर रहे देवेश सिसौदिया ने कहा कि तहसील में प्रेस क्लब की आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए संगठन द्वारा की गई पहल सराहनीय है। उन्होंने कहा कि पहले की पत्रकारिता और आज की पत्रकारिता में समय के बदलाव के अनुसार काफी बदलाव हुए हैं आज डिजिटल मीडिया का युग है। जिसके चलते साधन संसाधन की सुलभता से जहां पत्रकारिता में कार्य आसान हुआ है तो वहीं सावधानी और सतर्कता की महती आवश्यकता है। हम सभी को खुद को अपडेट रखने की जरूरत है।
बैठक में प्रमुख रूप से देवेश सिसोदिया, अजीत शर्मा, सुशील पुंढीर, संदीप पुंढीर, पंकज यादव, रवेंद्र यादव, अश्वनी यादव, दुष्यंत यादव, मनोज कुमार, पवन कुमार आदि पत्रकार मौजूद रहे|

INPUT – VINAY CHATURVEDI

यह भी देखें:-