Visitors have accessed this post 52 times.

सिकंदराराऊ : प्राइवेट स्कूल मैनेजमेंट एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष किशन सिंह तथा जिला अध्यक्ष राजेश चौधरी एवं जिला उपाध्यक्ष नरेश चतुर्वेदी के नेतृत्व में स्कूल संचालक एवं प्रधानाचार्य जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी उपेंद्र गुप्ता से मिले और उन्हें एक ज्ञापन सौंपते हुए यूडायस पोर्टल पर फीडिंग होने से वंचित बच्चों की फीडिंग कराए जाने की मांग की।
उन्होंने ज्ञापन के माध्यम से कहा कि विभाग द्वारा सभी स्कूलों के बच्चों की यू डाइस पोर्टल पर ऑनलाइन फीडिंग कराई जा रही है। बड़ी संख्या में बहुत से स्कूलों के बच्चे अभी भी फीडिंग से वंचित रह गए हैं। जिनकी किसी भी स्कूल में फीडिंग नहीं हुई है, ऐसे बच्चों की फीडिंग के लिए स्कूल संचालकों को एक बार पुनः मौका दिया जाए जिससे कि सभी स्कूलों के शत प्रतिशत बच्चों की फीडिंग कराई जा सके और बच्चों का भविष्य सुरक्षित हो और उन्हें किसी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े।
जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी उपेंद्र गुप्ता ने स्कूल संचालकों को आश्वासन दिया कि उनकी समस्या से शीघ्र ही उच्च अधिकारियों को अवगत कराया जाएगा, जिससे कि साइट को पुनः खोला जाए और वंचित सभी बच्चों की फीडिंग सुनिश्चित की जा सके।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष एवं प्रदेश महासचिव राजेश चौधरी, जिला उपाध्यक्ष नरेश चतुर्वेदी, प्रदेश प्रवक्ता देवेस सिसोदिया, बृजेश यादव, राजकुमार सिंह जादौन, नीरज धनगर, आदित्य बघेल, रवि शर्मा ,संजीव गौतम, सुरेंद्र यादव, राजेंद्र सूफी, गुलजार गांधी, जुनैद अख्तर, यशपाल सिंह, सर्वेश यादव आदि मौजूद रहे।

INPUT – VINAY CHATURVEDI

यह भी देखें:-