Visitors have accessed this post 112 times.

सिकंदराराऊ : एसबीएस हायर सेकेंडरी स्कूल रुदायन गोपी में चल रहे खेल उत्सव के दूसरे दिन कबड्डी प्रतियोगिता के सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले खेले गए।
प्राइमरी बालक वर्ग के फाइनल मुकाबले में सुभाष चंद्र बोस हाउस की टीम ने भगत सिंह हाउस की टीम को 28-4 के अंतर से हराकर जीत दर्ज की वहीं जूनियर बालिका वर्ग में रानी लक्ष्मीबाई हाउस ने 21-4 के अंतर से इंदिरा गांधी हाउस को खिताबी मुकाबले में पराजित कर दिया। इसी क्रम में जूनियर बालक वर्ग के पहले सेमीफाइनल मैच में विवेकानंद हाउस ने चंद्रशेखर आजाद हाउस को 32-28 के अंतर से हराया। जब कि दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में मंगल पांडेय हाउस की टीम दयानंद सरस्वती हाउस पर भारी पड़ी और 19-5 के अंतर से जीत दर्ज करके फाइनल में जगह बनाई। इसके बाद दोनों विजेता टीमों के बीच खेले गए फाइनल में विवेकानंद हाउस ने मंगल पांडे हाउस को 23-15 के अंतर से पराजित कर दिया।
इसी क्रम में सीनियर बालक वर्ग का एक रोमांचक मुकाबला खेला गया जिसमें एसबीएस योद्धा ने सीबीएस पाइरेट्स को 36-30 के अंतर से हराकर शानदार जीत दर्ज की।सभी विजेता टीमों के खिलाडियों को 3 मार्च को विद्यालय परिसर में आयोजित वार्षिकोत्सव एवं पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान पुरस्कार बांटे जाएंगे।
इस अवसर पर प्रबंधक मुनेश चतुर्वेदी, प्रधानाचार्य विनय चतुर्वेदी ,डायरेक्टर मित्रेश चतुर्वेदी, मोहित उपाध्याय, रुकम पाल सिंह, जुगेंद्र सिंह, शक्तिपाल सिंह, ऋषि पाल सिंह , गुरुदत्त शर्मा, रोहित कुमार, अनंत देव चतुर्वेदी, नितिन पचौरी, शिवम यादव ,याशिका चतुर्वेदी, मानसी पाठक ,सुरभि उपाध्याय ,राधा ,पूजा, खुशी गुप्ता, विवेचना त्रिवेदी, नेहा कौशिक, नेहा बघेल , मंजू गुप्ता ,छाया शर्मा, शिवानी उपाध्याय, करिश्मा यादव, मानसी गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

INPUT – VINAY CHATURVEDI

यह भी देखें:-