Visitors have accessed this post 33 times.

हाथरस : निस्वार्थ सेवा संस्थान ने एक बार फिर से एक और आर्थिक रूप से संघर्षरत परिवार की एक कन्या की शादी में निस्वार्थ भाव से भरपूर योगदान दिया। इस कन्या की जानकारी फोन पर प्राप्त होने पर अध्यक्ष सुनील अग्रवाल जी ने अपनी संस्था की टीम द्वारा उनके घर पर इंस्पेक्शन कराया और वहां पाया कि परिवार को वास्तव में मदद की बहुत ही आवश्कता है I यह परिवार भट्ट वाली गली शिव कॉलोनी हाथरस के निवासी हैं I जानकारी के अनुसार बिटिया का शादी समारोह जो की 12- 07-24 को होना है I निस्वार्थ सेवा संस्थान की ओर से कन्यादान में दिया गया कन्या को सामान।।
1 फ्रीज
1 led TV
1 वॉशिंग मशीन
1 कूलर
2 बेडशीट
7 साड़ी
1 प्रेस
1 मिक्सी
1 वाटर कूलर 12 लीटर
1 कुकर
1 बाथरूम सेट
1 टी कैटल
1 बॉटल सेट 6 पीस
1 टी शुगर सेट
साथ साथ बिटिया के रोजमर्रा में इस्तेमाल का अन्य सामान वहां तक पहुंचाया गया I एवं लड़की के पिताजी ना होने के कारण संस्था के सदस्यों ने जिम्मेदारी सँभालते हुए हर संभव सहायता करी I शादी की शुभकामनाएं के साथ माताजी को अंगोछा उड़ाकर एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित भी किया गया । बिटिया की माताजी की आंखें सामान देखकर खुशी की वजह से नम हो गई। उन्होंने निस्वार्थ सेवा संस्थान का बहुत आभार व्यक्त किया और कहा जब तक निस्वार्थ सेवा संस्थान का सहयोग हम लोगों के पास तक तब तक कोई भी बेटी किसी बाप पर बोझ नहीं है।
इस कार्यक्रम में अध्यक्ष सुनील अग्रवाल, सचिव नीरज गोयल , कॉर्डिनेटर चंद्र प्रकाश अग्रवाल, रोमी ठाकुर, तरूण राघव जी , लोकेश अग्रवाल, प्रतिभा राजपूत , दीपक अग्रवाल, पंकज अग्रवाल, राहुल वार्ष्णेय आदि लोग मौजूद रहे ।

INPUT – BUERO REPORT

यह भी देखें:-