Visitors have accessed this post 847 times.

इंग्लैंड दौरे पर इंडिया ए के युवा लड़ाकों ने अपने अभियान की शानदार शुरुआत कर दी है. त्रिकोणीय सीरीज से पहले एक अभ्यास मैच में भारत ने वेस्टइंडीज ए को सात विकेट से हराया. त्रिकोणीय सीरीज का पहला मैच इंग्लैंड लॉयन्स के खिलाफ खेला जाएगा. इस प्रैक्टिस मैच में खलील अहमद को प्लेइंग इलेवन में कृष्णा गौतम की जगह खिलाया गया. वेस्टइंडीज ए ने 221 रन बनाए. भारतीय बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 3 विकेट खोकर मैच जीत लिए. टॉस जीतने के बाद वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी की, लेकिन उनका यह फैसला सही साबित नहीं हुआ. इस मैच के हीरो मयंक अग्रवाल और दीपक चाहर रहे.

तेज गेंदबाज दीपक चाहर के पांच विकेट की बदौलत भारत ए ने एकदिवसीय त्रिकोणीय सीरीज के मैच में वेस्टइंडीज ए को 49.1 ओवर में 221 रन पर ऑलआउट कर दिया. दीपक चाहर ने 10 ओवर में 27 रन देकर पांच विकेट लिए तो वहीं शार्दुल ठाकुर, खलील अहमद, विजय शंकर और क्रुणाल पांड्या को एक-एक सफलता मिली.

वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन मोहम्मद ने टास जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया लेकिन दीपक चाहर ने पहले ओवर की दूसरी गेंद पर सलामी बल्लेबाज जर्मेन ब्लैकवुड को बिना खाता खोले पवेलियन भेज दिया. उन्होंने अपने दूसरे और पारी के तीसरे ओवर में आंद्रे मैक्कार्टे (11) को विकेटकीपर ऋषभ पंत के हाथों कैच करा कर पवेलियन भेजा.