Visitors have accessed this post 424 times.

इरफान खान की फिल्म ‘कारवां’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस 2 मिनट 27 सेकेंड के ट्रेलर को देखने के बाद आपके चेहरे पर पहले सीन से लेकर आखिरी सीन तक हंसी जरूर छाई रहेगी। इस फिल्म के ट्रेलर से इतना तो साफ हो गया है कि यह फिल्म अपने जबरदस्त डायलॉग और हल्की फुल्की कॉमेडी से भरपूर है। तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर किन 5 कारणों की वजह से इरफान खान की फिल्म ‘कारवां’ देखनी चाहिए।

अगर आप अच्छी कहानी के साथ हल्की फुल्की कॉमेडी का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो इरफान खान की फिल्म ‘कारवां’ आपके लिए पहली पसंद हो सकती है। फिल्म की कहानी पार्थिव शरीर को उसके सही हकदार तक पहुंचाने की है जो आपको अलग ही तरह की कहानी की ओर ले जाता है।

इस फिल्म में इरफान खान लीड रोल में है जिसमें उनकी एक्टिंग हमेशा की तरफ उम्दा है। इसके साथ ही दलकीर सलमान और मिथिला पारकर ने भी नेचुरल एक्टिंग की है।

हमेशा की तरह इरफान की फिल्म में दमदार डायलॉग है जो आपको कुर्सी की पेटी से बांधने रखने पर मजबूर कर देंगे। ट्रेलर में एक जगह इरफान खान कहते हुए नजर आ रहे हैं -‘अल्लाह मियां से मिलने जा रहे थे और अल्लाह मियां ने खुद ही अपने पास बुला लिया।’

फिल्म में जिस तरह से इरफान खान और बाकी सभी लोगों के डायलॉग बोलने का जो तरीका है वह नेचुरल है। ऐसे में ट्रेलर देखने में कहीं भी आपको ऐसा नहीं लगेगा कि आप किसी कहानी को देख रहे हैं बल्कि सबकुछ रियल लगेगा।

यह फिल्म पूरी तरह से इरफान खान पर टिकी है जिसे देखकर इतना तो कहा जा सकता है कि इसका हिट होना तय है।

Input soniya

यह भी पढ़े : Tha most Amazing tourist places in tha world

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp