Visitors have accessed this post 225 times.

 बिधनू ।  बिधनू में पूर्व प्रधान के बेटे व गुर्गों द्वारा सेन चौकी के पुलिसकर्मियों की पिटाई के बाद पूरा गॉव छावनी में तब्दील हो गया है एसपी ग्रामीण व सर्किल फोर्स समेत 3 बटालियन पीएसी मौके पर मौजूद है वहीं पुलिस की गिरफ्त से मुख्य आरोपी अभी भी फरार है ।
बिधनू की सेन चौकी के सेन पश्चिमपारा के दबंग पूर्व प्रधान अनन्त सिंह व उसके बेटे अरविंद व महेंद्र समेत आधा दर्जन से ज्यादा लोगों ने चौकी पुलिस के 4 सिपाहियों को पिटाई कर दी जिसमें चौकी के दो सिपाही दीपेंद्र व नीरेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए थे वहीं मोहित व नीलम को मामूली चोट आई थी। बताया जाता है की चारों सिपाही गॉव की ही महिला की शिकायत पर उसके घर पहुंचे थे ।
दबंगो द्वारा पुलिस की पिटाई के बाद पूरे महकमें में हड़कम्प मच गया मौके पर एसपी ग्रामीण समेत सर्किल फोर्स पहुंची और घायल सिपाहियों को बिधनू सीएचसी पहुंचाया जहां पर इलाज के बाद नीरेंद्र को हैलेट रिफर कर दिया गया था ।
रविवार सुबह से ही सेन गॉव में पुलिस की चहलकदमी शुरू थी पीएसी की 3 बटालियन के साथ ही सर्किल फोर्स ने गॉव में मार्च करते हुए जायजा लिया और मौके पर एसपी ग्रामीण प्रद्युम्न सिंह कई घँटों तक मौजूद रहे घटना के बाद पूरे गॉव में सन्नाटा फैला है ।
एसपी ग्रामीण ने बताया कि गॉव की महिला गुड्डन की शिकायत पर सेन चौकी के 4 सिपाही महिला के घर पर पहुंचे थे इसी बीच पूर्व प्रधान व उसके बेटे समेत आधा दर्जन से ज्यादा लोगों ने सिपाहियों पर हमला बोल दिया था जिसमें 2 सिपाही गंभीर रूप से घायल हुए है पुलिस ने 7 लोगों को अभी हिरासत में लेकर पूछतांछ में जुट हुई है वही मुख्य अभियुक्त की भी तलाश की जा रही है ।