Visitors have accessed this post 306 times.

पिछ्ले दिनों ख़बर आयी थी कि हरयाणा की पॉपुलर डांसर और बिग बॉस 11की हिस्सा रहीं सपना चौधरी कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने जारी हैं, और प्रियंका गांधी के साथ भी उनकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी , जिसमें सपना और प्रियंका गांधी वाड्रा दोनों साथ में फोटो में खड़ी नज़र आ रही थीं।
इस पर सपना चौधरी का मजाक उड़ाते हुए आम जनता ने जमकर खूब ताना कसा और कहा कि राहुल गांधी इसे क्यों टिकट देने जा रहे है, ये नाचने वाली क्या देश को क्या सभालेगी, संसद में राहुल गांधी को क्या मुजरा करवाना है?
उसी दौरान सपना चौधरी बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी से मिली और उनसे बातचीत करने के बाद अगले दिन जब वह मिडिया के सामने आई तो मिडिया ने कांग्रेस में शामिल होने की बात को पूंछा तो सपना ने सीधे साफ तरीके से इनकार कर दिया।

बता देंं सपना चौधरी –

गूगल और यूट्यूब पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली शख्सियत है, जिनकी फैन्स फॉलोविंग लाखों-करोडों में है, जो कि हरयाणा की एक मिडल फैमिली से आती उनकों ये लोकप्रियता खुद अपने दम पर हासिल की है।और अब सपना फिल्मों में भी एन्ट्री करने के लिये तैयार हैं।

बता दें अब मनोज तिवारी ने सपना को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है

कल एक न्यूज वेबसाइट में मनोज तिवारी ने एक इंटरव्यू दिया और उस इंटरव्यू के दौरान जब मनोज तिवारी से पूंछा गया कि सपना चौधरी राजनीति कब ज्वाइन कर रही हैं तो मनोज तिवारी ने बोला कल मनोज तिवारी का सीधे साफ तौर पर कहना था कि सपना चौधरी कल यानि की मंगलवार को बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर रही हैं , हालांकि इस बात पर सपना चौधरी ने अभी तक कोई पुष्टि नहीं की है।

रिपोर्ट : दीपिका पाथरे

 

यह भी पढ़े : समुद्र का सबसे बड़ा और विशाल जीव जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp