Visitors have accessed this post 405 times.

अधिवक्ताओं पर हुए जानलेवा हमले के विरोध में बुधवार को अधिवक्ता एसपी से मिले और ज्ञापन सौंपा। साथ ही संबंधित थाना पुलिस के व्यवहार पर आपत्ति जताई। एसपी गौरव बंसवाल ने मामले को गंभीरता से लेते हुए घटना की जांच को क्राइम ब्रांच को सौंपा है।
जानकारी के मुताबिक बीते सोमवार को अधिवक्ता दीपक दीक्षित अपने साथियों के साथ डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन कोर्ट आ रहे थे। बताते हैं जब यह लोग आगरा रोड स्थित गांव नगला भुस के समीप पहुंचे ही थे की लाल-सफेद रंग की बाइक पर सवार दो नकाबपोश हमलावरों ने उन पर पीछे से फायर खोल दिया, लेकिन चुंकि फायर मिस हो गया और जिले में एक बड़ी दुर्घटना होने से बाल-बाल बच गई। मगर इस संबंध में जब थाना चंदपा पुलिस को अवगत कराया गया और भी मौके पर पहुंची, लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। इधर, घटना के बाद पीड़ित अधिवक्ता सुरक्षा को लेकर काफी सदमे में आ गए। जानकारी होने के बाद सादाबाद-हाथरस से भी तमाम अधिवक्ता थाना चंदपा पहुंचे, लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। इसके विरोध में इंटरनेशनल एडवोकेट आर्गेनाइजेशन के तत्वावधान में सदाबाद और हाथरस के अधिवक्ताओं ने बुधवार को पुलिस प्रमुख गौरव बंसल को मामले से अवगत कराते हुए ज्ञापन सौंपा। साथ ही दोषियों कि जल्द से जल्द गिरफ्तारी के अलावा चंदपा पुलिस की ढिलाई को लेकर आपत्ति दर्ज करायी। एसपी श्री बंसवाल ने मामले को गंभीरता से लिया और तत्काल जांच को क्राइम ब्रांच को सौंपने का आश्वासन दिया। समाचार लिखे जाने तक पीड़ित अधिवक्ताओं पर सदमे का असर था।
इस मौके पर यतीश शर्मा एडवोकेट, शिवाकांत शर्मा, सुलेमान खान, देवेश दीक्षित, विनीत शर्मा संजय दीक्षित, भगवती प्रसाद शर्मा, दलवीर सिंह, अनिल कुमार दीक्षित, सुरेंद्र पराशर, रामेश्वर जैसवाल, शिशुपाल सिंह, विवेक सारस्वत, भानुदत्त राजौरिया, बलवीर सिंह, विशम्बर सिंह, आकाश रावत, गजेंद्र सिंह, रवि चौधरी आदि अधिवक्तागण मौजूद थे।

यह भी देखे : पानी के ऊपर ओवर ब्रिज कैसे बनाया जाता है

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp

sasni new wave