Visitors have accessed this post 407 times.

गांव ऊंचागांव में जंगली सुअर ने आबादी में घुसकर 10 लोगों पर बोला हमला, ग्रामीणों में मची अफरातफरी, एक युवक की हालत गंभीर

सादाबाद के गांव ऊंचागांव में एक जंगली सूअर ने खेतों और आबादी के बीच आकर जमकर उत्पात मचाया। सूअर ने ग्रामीणों पर हमला बोल दिया। इस हमले में दस से अधिक ग्रामीण घायल हो गए। इनमें से कई ग्रामीणों का उपचार सादाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर कराया गया। सीएचसी से एक ग्रामीण युवक को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में आगरा के लिए रेफर कर दिया गया।
दरअसल, गांव ऊंचागांव में खेतों की ओर से अचानक आए इस जंगली सूअर से ग्रामीणों में अफरातफरी मच गई। गांव वाले इधर उधर भागने लगे। जानकारी के मुताबिक, सूअर ने गांव ऊंचागांव निवासी सूरज पुत्र दिनेश, कैलाश कुमार पुत्र रविंद्र सिंह, रवींद्र पुत्र लाल सहाब शर्मा, झवेंद्र पुत्र अशोक कुमार, निरंजन सिंह पुत्र गिर्राज सिंह, पप्पू सिंह पुत्र सूरजपाल सिंह, गोलू पुत्र उमेश, गोपाल, महेश, गुड्डू, निरंजन सहित अन्य काफी ग्रामीणों को हमला कर घायल कर दिया। इन घायलों में से सूरज को गंभीर हालत में सादाबाद सीएचसी से आगरा एसएन मेडिकल कॉलेज के लिए रैफर कर दिया गया। किसी तरह ग्रामीणों ने इस सूअर को लाठी डंडे लेकर गांव से बाहर की तरफ भगाया। जब यह सूअर गांव से बाहर पोखर पर पहुंचा तो ग्रामीण अपनी आत्मरक्षा में सूअर पर हावी हो गए। ग्रामीणों ने जैसे तैसे सूअर पर काबू पाया और सुअर को मार गिराया।

INPUT – Akhilesh kumar