Visitors have accessed this post 89 times.

पूरी खबर के लिए क्लिक करें

 

शासन के द्वरा जालौन को असंतोष की श्रेणी में रखने के बाद से लगातार अधिकारियों की लगातार लॉक डाउन की स्थिति को सुधारने के प्रयास तेज हो गए है इसी के चलते आज एडीजी कानपुर जॉन जयनारायण सिंह ने जालौन के कालपी का दौरा किया। जहां सबसे पहले युमना नदी के समीप बॉर्डर का जायजा लेते हुए कालपी के डाक बंगला पहुंचे। जहां आलाधिकारियों के साथ मीटिंग कर आबश्यक निर्देश भी दिए। 
बतादे कि शासन द्वरा जालौन को कोरोना के चलते असंतोष जनक की श्रेणी में लाने के बाद जिले के आलाधिकारी जिले की लॉक डाउन की स्थिति को सुधारने में जुट गए। इसी के चलते आज कानपुर जॉन के एडीजी जयनारायण ने कालपी क्षेत्र का निरीक्षण किया और लगातार मिल रही सूचनाओं के चलते जालौन-कानपुर देहात की सीमा को सील किया गया। जिससे बाहर से आने बाले मजदूरों और यात्रियों को रोक कर क्वारंटाइन किया जा सके। जिससे जनपद में कोरोना की स्थिति को नियंत्रित किया जा सके।
वहीं मीटिंग के उपरांत कालपी कॉलेज कालपी में बने क्वारनटाइन सेंटर की भी हकीकत देखी। जहां पुलिस अधीक्षक डॉ.सतीश कुमार व जिलाधिकारी डॉ.मन्नान अख्तर ने क्वारनटाइन सेंटर में रह रहे लोगों के हालचाल लेते हुए लोगों की जो भी परेशानियां सुनकर उनको निस्तारण करने की बात की। 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here