Visitors have accessed this post 532 times.

पूरी खबर के लिए क्लिक करें

कोरोना के बीच ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मियों के जनहित के कई मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला जालौन में सामने आया है जहां पिकेट ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी दोपहर के समय खाना खाने ही वाले थे कि तभी उनके सामने एक भूखा भिखारी आ जाता है। जिसे पिकेट में मौजूद दरोगा अपने हिस्से का खाना दे देता है। पुलिस की इस दरियादिली का वीडियो शोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।
मामला जालौन के कालपी कोतवाली क्षेत्र का है जहां तैनात दरोगा रविशंकर मिश्र कालपी के मुन्ना फूल पावर चौराहे पर सिपाहियों के साथ ड्यूटी दे रहे थे। दोपहर के समय जब वह अपने सिपाहियों के साथ खाना खाने बैठे तभी एक भिखारी वहां आ गया। जिसने पुलिस से कुछ कहा तो नहीं लेकिन उसके हावभाव देख दरोगा को समझते देर न लगी कि वह भूखा है। जिस पर दरोगा रविशंकर ने उससे पूंछा कि खाना खायेगा। तो भिखारी ने भी इशारों में ही हां कर दी। जिसके बाद दरोगा ने अपने हिस्से का खाना भिखारी को दे दिया। इसी बीच साथ मे मौजूद सिपाही ने मामले का वीडियो कैमरे में कैद कर लिया। जो कि शोशल मीडिया में वायरल हो गया।
जब वायरल वीडियो की पड़ताल की गई तो मामला सही निकला। दरोगा ने बताया कि दोपहर में वह खाना खाने जा रहे थे तभी वहां एक भूखा व्यक्ति आ गया। जिसे उन्होंने खाना खिला दिया।