Visitors have accessed this post 226 times.

सिकंदराराऊ (हाथरस) : कस्बा पुरदिलनगर में शनिवार की शाम को नगर पंचायत अध्यक्ष पति द्वारा रोजा इफ्तारी का सामान वितरित करने के दौरान दो पक्षों में झगड़ा हो गया। जमकर मारपीट और पथराव किया गया। जिससे बाजार में भगदड़ मच गई और एक व्यक्ति घायल हो गया। जिसे उपचार हेतु जिला अस्पताल रेफर किया गया है। कस्बा में पुलिस बल तैनात है।

जानकारी के अनुसार नगर पंचायत अध्यक्ष पति हाजी मोहसिन खान अपने परिजनों के साथ रमजान माह में प्रतिदिन रोजा इफ्तार का सामान फल आदि वितरित कर आते हैं। शनिवार की शाम को जब कस्बा में रोजेदारों को घर-घर जाकर रोजा इफ्तार का सामान वितरित किया जा रहा था। तो उसी समय कुछ लोगों ने इसका विरोध किया। जिससे दोनों पक्षों में विवाद हो गया और देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई। पथराव किया गया, जिसमें मोहम्मद रियाज पुत्र यासीन निवासी कस्बा पुरदिलनगर घायल हो गया ।झगड़े की सूचना पूरे कस्बा में तेजी से फैली, जिससे बाजार में भगदड़ मच गई। देखते ही देखते पूरा बाजार बंद हो गया। वहीं सूचना पाकर कोतवाल प्रवेश राणा एवं चौकी प्रभारी घनेंद्र शर्मा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस के पहुंचने से पहले ही झगड़ा कर रहे लोग मौके से भाग गए। पुलिस के हाथ कोई व्यक्ति नहीं लग सका। समाचार लिखे जाने तक तहरीर नहीं आई है। पुलिस ने घायल को उपचार हेतु सीएससी पहुंचाया जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
कोतवाल प्रवेश राणा ने बताया कि दो पक्षों में झगड़ा हो गया था। घायल को इलाज के लिए भेज दिया गया है। जबकि अभी तक दोनों में से किसी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

इनपुट : अनूप शर्मा