Visitors have accessed this post 157 times.

सिकंदराराऊ (हाथरस) : कासगंज रोड स्थित गांव नगला जलाल के समीप एक तेज रफ्तार टूरिस्ट बस ने बाइक सवार को टक्कर मार दी । जिसके परिणाम स्वरूप बाइक सवार गंभीररूप से घायल हो गया । घायल को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया । जहां से चिकित्सकों ने युवक अलीगढ़ रेफर किया है ।

जानकारी के अनुसार गांव नगला जलाल निवासी 40 वर्षीय किशनपाल पुत्र हाकिम सिंह रविवार कि सुबह बाइक पर सवार होकर कस्बा सिकंदराराऊ के लिए आ रहा था । जैसे ही युवक गांव के पास स्थित बिजली घर के समीप पहुंचा । तभी पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार टूरिस्ट बस ने बाइक में टक्कर मार दी । जिससे बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया । वही घटना को अंजाम देकर बस चालक बस को मौके से भाग कर ले गया। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने आनन-फानन में युवक को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद युवक को अलीगढ़ मेडिकल कर दिया ।

इनपुट : अनूप शर्मा

हाथरस की हर छोटी-बड़ी खबर को सबसे पहले जानने के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA ऐप , तुरंत करने लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp