Visitors have accessed this post 186 times.

सिकंदराराऊ (हाथरस) : कस्बा पुरदिलनगर के मोहल्ला तकिया निवासी एक बाइक चोर के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद प्रशासन ने कोरोना संक्रमित के घर के 250 मीटर की परिधि को चिन्हित कर के बेरिकेटिंग करा कर पूरे इलाके को सील करबा दिया है। जिससे कस्बा में सन्नाटा पसर गया है। अधिकारियों ने मुनादी करके लोगों से घरों में ही रहने की अपील की है ।

गौरतलब हो कि 26 मई को कोतवाली पुलिस ने तीन बाइक चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था । जिनकी कोविड 19 की जांच हेतु सेम्पल लिए गए थे। जिसमें कस्बा पुरदिलनगर के मोहल्ला तकिया निवासी एक बाइक चोर की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन के साथ क्षेत्र में हड़कंप मच गया था।
एसडीएम विजय कुमार शर्मा एवं सीओ डॉ.राजीव कुमार सिंह ने संक्रमित के घर से 250 मीटर की परिधि के इलाके को सील कराया दिया। इस इलाके में एक बैंक व डाकखाना भी आता है। कस्बा में केवल अब ग्रामीण बैंक ऑफ आर्यावत ही है। जिसमे सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखकर कार्य किया जा रहा है। इलाका सील होने से कस्बा में सन्नाटा पसर गया है। वही इस इलाके के लोगो को आवश्यक वस्तुओं को लेकर को परेशानी न हो । उसके लिए होम डिलीवरी की व्यवस्था की गई है। होम डिलीवरी करने वालो को भी सावधानी बरतने के निर्देश जारी किए गए है। प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा लोगों से घरों में रहने की अपील की गई है। लोग घरों में कैद है।

इनपुट : अनूप शर्मा