Visitors have accessed this post 446 times.

सिकंदराराऊ : ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की एक बैठक यशोदा भवन स्थित मंडलीय सदस्य विजयवर्ती पाठक के आवास पर संपन्न हुई। जिसमें गाजियाबाद के पत्रकार विक्रम जोशी को गोली मारकर मौत के घाट उतारने वाले हत्या आरोपियों को गिरफ्तार कर फांसी की सजा देने की मांग की गई तथा पत्रकारों पर आए दिन होने वाले जानलेवा हमले और उत्पीड़न की घोर निंदा की गई ।
वक्ताओं ने कहा की लोकतंत्र का चौथा स्तंभ कहा जाने वाला पत्रकार जगत अब अपने ही अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहा है क्योंकि उन पर आए दिन हमले हो रहे हैं । उत्पीड़न हो रहा है और कोई भी उनकी सुनने वाला नहीं है । अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने वाले पत्रकारों की हत्या कर दी जाती है और आरोपी खुलेआम घूमते हैं। इतना ही नहीं दो-तीन दिन शोर-शराबा होने के बाद फिर ऐसी घटना है ठंडे बस्ते में डाल दी जाती हैं जो निंदनीय है ।
ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन मांग करता है कि गाजियाबाद के पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या करने वालों को अतिशीघ्र गिरफ्तार किया जाए एवं उन्हें फांसी दी जाए।
बैठक में राकेश वार्ष्णेय, विनय चतुर्वेदी , राजेश महाजन, विजय वर्ती पाठक, पवन पंडित, नगर अध्यक्ष नीरज गुप्ता, अनूप शर्मा, संदीप पुंढीर , सुशील पुंढीर , मनोज पंडित , इस्तियाक भारती, धीरज उपाध्याय, रितुराज चंचल, रविंद्र यादव, पंकज यादव, गौरव पचौरी , शशिकांत शर्मा, मुकुल भारद्वाज, सुरेश सविता, सुनील कुमार, यतेंद्र सिंह, मनोज जादोंन आदि मौजूद थे ।

(अनूप शर्मा)