Visitors have accessed this post 1223 times.

सिकंदराराऊ : कस्बा के जीटी रोड मोहल्ला नोरंगाबाद पूर्वी में उस समय अफरा-तफरी मच गई। जब हीरो मोटरसाइकिल के शोरूम में शॉर्ट सर्किट के चलते हुए आग लग गई । आग ने इतना विकराल रूप धारण कर लिया कि शोरूम में रखी चार दर्जन से अधिक बाइकें जलकर राख हो गई। शोरूम से उठते धुंए को देख मौके पर लोगो की भीड़ जुट गई। मामले की सूचना दमकल को दी गई। सूचना पर पहुँचे दमकल कर्मियों ने अथक प्रयास कर आग पर काबू पाया है।

आपको बतादे कि मोहल्ला नोरंगाबाद पूर्वी निवासी वीरेंद्र कुमार की हीरो मोटरसाइकिल की कम्पनी का एक शोरूम एवं वर्कशॉप कोतवाली से महज 100 मीटर की दूरी पर जी टी रोड पर रेलवे क्रॉसिंग के निकट स्थित है। आज शाम को साढ़े चार बजे करीब शोरूम की दूसरी मंजिल से अचानक धुंआ उठने लगा। शोरूम से धुंए को उठता देख मौके पर लोगो की भीड़ जुट गई। धीरे धीरे शोरूम में लगी आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। शोरूम में खड़ी चार दर्जन से अधिक बाइकें आग की चपेट में आने से जलकर राख हो गई। जिससे क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई। मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुँचे क्राइम निरीक्षक योगेंद्र कुमार ने फायर बिग्रेड को दी। सूचना पर पहुँचे दमकलकर्मियों ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। घटना से शोरूम स्वामी को लाखों रुपए की क्षति पहुँची है। घटना का होना शॉट सर्किट से बताया जा रहा है।

इनपुट : अनूप शर्मा

हाथरस की खबरों को सबसे पहले जानने के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA ऐप , क्लिक करें –https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp