Visitors have accessed this post 38 times.

सिकंदराराऊ : कस्बा के मोहल्ला दमदमा में नामजद आरोपियों ने घर में घुसकर एक दिव्यांग युवक के साथ मारपीट करके घायल कर दिया। घटना की रिपोर्ट पीड़ित द्वारा 3 महिलाओं समेत नौ लोगों के खिलाफ कोतवाली में दर्ज कराई गई है।
सौबी पुत्र सुल्तान निवासी मोहल्ला दमदमा ने रिपोर्ट में कहा है कि बुधवार की सुबह 7 बजे आरिश, राजू ,शादाब, नवेद पुत्र गण साबिर , इंतजार बानो पत्नी शाकिर, चांदनी व गुड़िया पुत्रीया साबिर निवासीगण मोहल्ला दमदमा एकराय होकर घर में घुस आए और पूर्व में पंजीकृत कराए गए धारा 307 के मुकदमे में फैसला करने का दबाव बनाते हुए गाली गलौज करने लगे। गाली देने से मना किया तो सभी ने एकराय होकर लाठी-डंडों से मारपीट की तथा मौके पर खड़े प्रकाश एवं गौरव व उक्त आरोपियों ने फैसला न करने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दी।
कोतवाल प्रवेश राणा का कहना है कि कोतवाली पर सौबी पुत्र सुल्तान ने 22 जनवरी 2021 को एक रिपोर्ट नवेद ,शादाब, आरिश ,राजू पुत्र गण साबिर निवासी दमदमा के विरुद्ध पंजीकृत कराई थी। इनमें से नवेद को अंतर्गत धारा 151, 107, 116 सीआरपीसी में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था। इस परिवार के विरुद्ध पूर्व में भी शादाब ,आरिश, जावेद व उनके पिता के विरुद्ध बलवा 307, अवैध असलाह रखने आदि के मुकदमा पंजीकृत हैं तथा इस परिवार की औरतों के विरुद्ध भी धारा 307 जैसे संगीन मुकदमा पंजीकृत हैं। परिवार के अन्य सदस्यों पर गुंडा एक्ट जैसी कार्रवाई भी की गई है। परंतु कुछ तथाकथित व्यक्ति इन व्यक्तियों का बचाव करते हैं। ऐसे आरोपियों के बचाव में पुलिस पर दबाव बनाने के लिए तरह-तरह की वीडियो और आरोप व्हाट्सएप नेट आदि पर चलाए जा रहे हैं। आज भी इन आरोपियों ने अपनी दबंगई दिखाई है । इसको कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इनके खिलाफ कठोर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

input : अनूप शर्मा

यह भी देखे : जब किसी इंसान की एकदम से मृत्यु होती है तो उसकी प्रक्रिया किस प्रकार होती है

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here