Visitors have accessed this post 340 times.

हाथरस : दून पब्लिक स्कूल, हाथरस ने सत्र 2021-22 के नए छात्रों के लिए वर्चुअल स्वागत समारोह का भव्य आयोजन किया गया। यह वर्चुअल स्वागत समारोह एक नया, आकर्षक और उत्साह से परिपूर्ण समारोह था। जिसमें विद्यालय प्रबंधन समिति के सम्माननीय सदस्यगण, विद्यालय प्रधानाचार्य डॉ0 प्रियदर्शी नायक, समस्त शिक्षकगण, अभिभावकगण और छात्र/छात्राएँ उपस्थित थे।
यह समारोह उन नए छात्र/छात्राओं के स्वागत के लिए आयोजित किया गया था, जिन्होंने सत्र 2021-22 में दून पब्लिक स्कूल में प्रवेश लिया है।इन सभी छात्रों के दून परिवार में शामिल होने से समस्त दून परिवार प्रसन्नता के चरमोत्कर्ष पर पहुँचा है।विद्यालय प्रधानाचार्य द्वारा इस समारोह के आयोजन का उद्देश्य है कि सभी नए छात्र/छात्राएँ विद्यालय की विभिन्न क्षेत्रों में हुई अद्भुत गतिविधियों, उपलब्धियों और अवसरों को देखकर खुशी एवं गर्व का अनुभव करें।
कोरोना महामारी के इस दुखद समय में विद्यालय में नए सत्र की ऑनलाइन कक्षाएँ तो पहले ही प्रारंभ हो चुकी थीं, परंतु नए छात्रों का स्वागत आज 24 अप्रैल के दिन वर्चुअल मंच पर आयोजित किया गया ताकि समस्त अभिभावक और छात्र/छात्राएँ इसमें शामिल हो सकें।
इस वर्चुअल समारोह में सर्वप्रथम विघ्नहर्ता श्री गणेश जी की वंदना की सुंदर प्रस्तुति दी गई, साथ ही विद्यालय की छात्राओं द्वारा नए विद्यार्थियों के लिए एक मनमोहक स्वागत गान की प्रस्तुति से उनका स्वागत किया गया। तदुपरांत विद्यालय प्रधानाचार्य जी ने अपने उद्बोधन में सभी नए छात्र/छात्राओं का स्वागत करते हुए कहा कि मैं आप सभी का विद्यालय में तहेदिल से स्वागत करता हूँ, और कामना करता हूँ कि इस विद्यालय में आकर आप यहाँ प्रदान किए जाने वाले विभिन्न मंचों (अवसरों) का लाभ प्राप्त करें ,और अपने भविष्य को उज्ज्वल बनाएँ। मेरी शुभकामनाएँ आप सभी के साथ हैं।
समारोह में विद्यालय की पाँच सालों में अब तक अर्जित समस्त उपलब्धियों की प्रस्तुति दी गई।विद्यालय के समस्त शिक्षकगणों का वर्चुअल परिचय कराया गया। इसी क्रम में विद्यालय के प्रत्येक नए छात्र/छात्राओं को उनके छविचित्र, नाम और कक्षा के साथ एक वर्चुअली स्वागत प्रमाण पत्र प्रदान किया गया। समाराह को सफल बनाने में समस्त दून परिवार का योगदान सराहनीय था।

इनपुट : राजदीप तोमर

यह भी देखे : इस तरह से बनाकर खाएं मखाने मिलेंगे यह फायदे

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp

sasni new wave