Visitors have accessed this post 165 times.

हाथरस जंक्शन क्षेत्र के सूजिया नहर में एक बच्ची (उम्र करीब 10 वर्ष) का शव मिला था जिसकी शिनाख्त मैन्डू कस्बे की बच्ची के रूप में हुई थी जिसे सोते में से एक रात पहले कोई उठा ले गया था और परिजनों को जानकारी सुबह हुई थी,परिजनो से प्राप्त लिखित तहरीर के आधार पर दिनांक 23.08.2021 को ही थाना हाथरस जंक्शन पर उस मामले में सुसंगत धाराओ में अभियोग पंजीकृत किया गया था।
घटना के खुलासे के लिए पुलिस अधीक्षक हाथरस विनीत जायसवाल द्वारा क्षेत्राधिकारी सिकन्द्राराऊ के नेतृत्व मे तीन टीमों का गठन कर एसओजी टीम व सर्विलॉस टीम को भी लगाया गया था । जिनके अथक प्रयास से आज दिनांक 26.08.2021 को थाना हाथरस जंक्शन पुलिस व एसओजी टीम द्वारा घटना का सफल अनावरण करते हुए घटना करने वाले अभियुक्त चन्द्रपाल कुशवाह पुत्र गंगाराम कुशवाह निवासी महमूदपुर थाना सिकन्द्राराऊ जनपद हाथरस को गिरफ्तार करने मे महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त की है । अभियुक्त की गिरफ्तारी के सम्बन्ध में थाना हाथरस जंक्शन पुलिस द्वारा आवश्यक वैधानिक कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया गया है।

अभियुक्त चन्दपाल ने पुलिस की पूछताछ में बताया गया कि दिनांक 22.08.2021 को अपनी बहन के घर सुभाष नगर मैण्डू आया हुआ था । जिसके द्वारा दिनांक 22/23.08.2021 की रात्रि में शराब के नशे में उक्त घटना कारित की गयी थी । अभियुक्त एक शातिर किस्म का अपराधी है तथा पूर्व में कई बार जेल जा चुका है । जिसके विरुद्ध जनपद हाथऱस के अलावा जनपद कासगंज में भी डकैती, चोरी, नकबजनी, गैंगस्टर एक्ट, आबकारी एक्ट , एनडीपीएस एक्ट आदि संगीन धाराओ में कई अभियोग पंजीकृत है ।

यह भी देखे : हाथरस के NINE to 9 बाजार में क्या है खास 

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

http://is.gd/ApbsnE

sasni new wave