Visitors have accessed this post 593 times.

बिसाबर में गुरुवार की देर शाम शासन से गर्भवती महिलाओं को पटने वाली दाल समूह की महिलाओं द्वारा एक व्यापारी के गोदाम में पकड़ ली। दाल की होने वाली कालाबाजारी को लेकर समूह की महिलाओं ने हंगामा खड़ा कर दिया। जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच गई समूह की महिलाओं के देखरेख में दाल को विद्यालय में रखवा दिया गया।
गांव के आंगनवाड़ी केंद्रों पर सरकार द्वारा गर्भवती महिलाओं के लिए दाल चावल तेल तथा अन्य खाद्यान्न वितरित किए जाने का इंतजाम किया गया है जिसे वितरित कराने के लिए समूह का भी गठन किया गया था। विगत कई माह से महिलाओं को सामग्री न मिलने के कारण समूह की महिलाएं ही काफी चिंतित थी पिंटू सुपरवाइजर की कार्यशैली को लेकर वह कुछ कह नहीं पाती थी।समूह का सुपरवाइजर की गर्भवती महिलाओं के लिए आने वाले राशन की कालाबाजारी कर रहा है।
यह जानकारी समूह की अन्य महिलाओं को मिलने पर गुरुवार की देर शाम एक व्यापारी के गोदाम पर पहुंच गई। जहां उन्होंने समूह के माध्यम से गर्भवती महिलाओं को वितरित की जाने वाली दाल के नौ बोरा पकड़े सरकारी दाल होने के कारण व्यापारी तथा महिलाओं में काफी देर तक हंगामा होता रहा। 27 हजार रुपये कीमत की दाल पकड़ने की जानकारी अन्य ग्रामीणों को होने पर वह भी मौके पर पहुंच गए। घटना की जानकारी तत्काल उप जिलाधिकारी अंजलि गंगवार को ग्रामीणों द्वारा बता दी गई। वही हंगामे की जानकारी मिलने पर चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंच गए।समूह की महिलाओं की बात को सुनकर उन्होंने दाल के नौ बोरा को अपनी देख-रेख में स्कूल में रखवा दिया गया है। वहीं महिलाओं को एसडीएम ने बताया कि इस मामले की लिखित शिकायत करें जिस पर वह स्वयं जांच कराएंगी।

यह भी देखे : हाथरस के NINE to 9 बाजार में क्या है खास 

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

http://is.gd/ApbsnE

sasni new wave