Visitors have accessed this post 93 times.

इटावा। प्रेस क्लब जसवंतनगर का चुनाव सर्वसम्मति से संपन्न हुआ। जिसे करीब तीन दशक पुराने पत्रकार हितों के लिए संघर्षरत पत्रकारों के मुख्य संगठन प्रेस क्लब इटावा द्वारा संबद्धता प्रदान की गई। नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने जिला सूचना अधिकारी से उनके कार्यालय में पहुंचकर मुलाकात भी की।

प्रेस क्लब इटावा रजि. के अध्यक्ष दिनेश शाक्य व महामंत्री विशुन चौधरी द्वारा प्रेस क्लब जसवंतनगर के नवनिर्वाचित अध्यक्ष प्रेम कुमार शाक्य को नियुक्ति पत्र देकर गठन को वैधानिक मान्यता प्रदान की गई। उल्लेखनीय है पत्रकार तो सभी की मदद करते हैं परंतु जब पत्रकारों को स्वयं मदद की जरूरत पड़ती है तो उसकी कहने वाला कोई नहीं होता है इसलिए जसवंतनगर में लंबे अरसे से एक ऐसे संगठन की कमी महसूस की जा रही थी जो पत्रकारों को एकजुट रखते हुए उनके अधिकार उन्हें दिलाए। प्रेस क्लब जसवंतनगर के पदाधिकारियों के रूप में सुबोध पाठक उपाध्यक्ष, रजत गुप्ता महामंत्री, प्रदीप सिंह चौहान कोषाध्यक्ष, मोहम्मद आमीन भाई ऑडिटर, राजीव गुप्ता प्रचार मंत्री, पंकज राठौर कार्यालय मंत्री, मनोज कुमार संगठन मंत्री, आशीष कुमार पुस्तकालय अध्यक्ष निर्वाचित हुए।
इस अवसर पर नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई देते हुए प्रेस क्लब इटावा के अध्यक्ष दिनेश शाक्य ने कहा कि आज पत्रकारों के ऊपर कई तरह के सरकारी नियंत्रण कार्य करते हैं इसलिए सभी लोगों को उनको ध्यान में रखते हुए ही अपनी रिपोर्टिंग करनी चाहिए ताकि अनावश्यक विवादों से बचा जा सके और बेहतर व विश्वसनीय रिपोर्टिंग की जा सके। बाद में प्रेस क्लब जसवंतनगर के सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने जिला सूचना अधिकारी मातादीन से उनके कार्यालय में पहुंचकर मुलाकात की।
इस दौरान प्रेस क्लब इटावा के प्रचार मंत्री नीलकमल, मोहम्मद फारिक, उवैश राजा, रजत सिंह इत्यादि मौजूद रहे।