Visitors have accessed this post 103 times.

गौरतलब है कि आजाद भारत में महिलाएं दिन-प्रतिदिन अपनी लगन, मेहनत एवं सराहनीय कार्यों द्वारा राष्ट्रीय पटल पर अपनी पहचान बनाने में कामयाब हुई हैं।
मगर अभी भी कंही न कंही अभी महिलाओं के साथ अत्याचार और शोषण किया जा रहा है इसी विषय पर आधारित निर्माता और निर्देशक मनीष कुमार वर्मा ने सुकन्या वेब सीरीज का निर्माण किया है यह वेब सीरीज
एम के वी आर्ट्स फ़िल्म के बैनर तले बनी
इस वेब सीरीज की लेखक और प्रोजेक्ट हेड अराधना ने बताया कि इस सीरीज का फर्स्ट पोस्टर लॉन्च कर दिया गया है इस वेब सीरीज का नाम पहले कजरी था मगर टाइटल न मिलने पर इसका नाम बदल कर सुकन्या रख दिया गया है अदाकारा अराधना सचान ने इस वेब फ़िल्म में एक गांव की सीधी साधी भोली भाली स्त्री ” कजरी ” का किरदार ने निभाया है । अपनी दमदार एक्टिंग के जादू से उन्होंने इस किरदार में जान डाल दी । इस वेब सीरीज में हीरो की भूमिका रवि सैनी और कुणाल सोनी है ।
इस वेब सीरीज की शूटिंग रवि सैनी ने अपने क्षेत्र शाहजंहापुर में करवाई । इस वेब सीरिज में। ” ये सपने ” गीत वीरेंद्र अम्बेश द्वारा लिखा गया है तथा ” गोरी नाचे “दूसरा गीत vp शुक्ला द्वारा लिखा और गाया भी गया है म्यूजिक B3 द्वारा दिया गया है । इस वेब सीरीज मुख्यतः कलाकारों ने काम किया है बलवंत सिंह , टेकराज शर्मा , अतुल वत्सल , तारिक खान , आरिफ अली , राजू हरसाना , श्याम सिंह , निशा , ममता , मीरा जैन , आशु सन्नाटा , इत्यादि ।
ये वेब सीरीज का अभी पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है ये वेब सीरीज OTT पर मार्च में रिलीज की जाएगी । इसके बाद जल्द ही ब्लैक डायरी की शूटिंग हाथरस में शुरू की जाएगी |

INPUT . VIKASH JOHARI

अपनी क्षेत्रीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA चैनल का एंड्राइड ऐप –

http://is.gd/ApbsnE