Visitors have accessed this post 293 times.

जलेसर: भारतीय सेना में लद्दाख सीमा पर तैनात अकराबाद निवासी सैनिक की मृत्यु के बाद रविवार को गांव पहुंचे पार्थिव शरीर को सैन्य सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी।
रविवार को प्रातः 8 बजे लद्दाख सीमा पर तैनात सैनिक कुवेंद्रपाल सिंह का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव अकराबाद पहुंचा। सैनिक का पार्थिव शरीर गांव पहुंचते ही हजारों की संख्या में लोग सैनिक के अंतिम दर्शन के लिए जुटने लगे। प्रातः 11 बजे गांव पहुंची सेना की टुकड़ी ने मृत सैनिक को पूर्ण सैन्य सम्मान देकर सलामी दी। तदोपरांत परिजनों ने मुखाग्नि देकर सैनिक का अंतिम संस्कार किया।
उल्लेखनीय है कि हवलदार कुवेंद्रपाल सिंह (38) पुत्र राजकुमार सिंह फौजी निवासी अकराबाद थाना जलेसर भारतीय सेना की राजपूत रेजीमेंट के इंजीनियर कोर में लद्दाख में तैनात थे। बीते शुक्रवार को प्रातः लगभग 4 बजे उनके पेट में अपेंडिक्स का दर्द हुआ और उन्हें तत्काल आर्मी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। जहां इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। सैनिक के शव को लद्दाख से ग्राम अकराबाद में लाकर अंतिम संस्कार किया गया। इस अवसर पर एसडीएम अलंकार अग्निहोत्री, सीओ इरफान नासिर खान, कोतवाली प्रभारी शंभुनाथ सिंह व पूर्व एमएलसी प्रत्येंद्रपाल सिंह सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

INPUT – मोहित शर्मा

अपनी क्षेत्रीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA चैनल का एंड्राइड ऐप –

http://is.gd/ApbsnE